जब Akshay Kumar ने कहा था- 'पुरुष का डीएनए ही ऐसा बना होता है कि वो महिला को घूरे...', पुराना बयान वायरल

Akshay Kumar Male DNA lustful, Throwback Bollywood: अक्षय कुमार ने कहा था, ऐसा कोई पुरुष नहीं है जो कामुक न हो। जब कोई पुरुष किसी महिला को देखता है, तो उसकी कल्पना वाइल्ड हो जाती है...

Akshay Kumar Throwback interview shocking statement no man who Not lustful
अक्षय कुमार। 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
  • अक्षय ने सभी पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में एक विवादास्पद बयान दिया था।
  • अक्षय कुमार ने कबा था कि 'ऐसा कोई पुरुष नहीं है जो कामुक न हो।'

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में एक्टर का एक पुराना बयान सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। एक ऑनलाइन पोर्टल के साथ इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने सभी पुरुषों के 'कामुक' होने के बारे में एक विवादास्पद बयान दिया था।

बात साल 2014 की है जब अक्षय कुमार अपनी फिल्म द शौकीन्स का प्रमोशन कर रहे थे। एक साक्षात्कार के दौरान, अक्षय कुमार ने ये टिप्पणी की थी कि उन्हें ऐसा लगता है कि सभी पुरुष इस तरह से बने हैं कि वे महिला को देखेंगे ही। उन्होंने फिल्म के बारे में एक सवाल के जवाब में कहा था कि ये तीन सेक्सजेनेरियन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी सांसारिक जीवन शैली से ऊब जाते हैं और मॉरीशस में छुट्टी पर जाने का फैसला करते हैं। वहां वो लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं और अपने ही अंदाज में उसे लुभाने की कोशिश करते हैं।

अक्षय कुमार- 'ऐसा कोई पुरुष नहीं है जो कामुक न हो'
Rediff.com के साथ एक साक्षात्कार में अक्षय कुमार ने बताया था, 'ऐसा कोई पुरुष नहीं है जो कामुक न हो। जब कोई पुरुष किसी महिला को देखता है, तो उसकी कल्पना वाइल्ड हो जाती है। एक पुरुष का डीएनए ऐसा बना होता है कि वह एक महिला घूरता है। फर्क यह है कि वो महिला के साथ कैसा व्यवहार करता है। जो कोई भी इससे असहमत है और कहता है कि परिप्रेक्ष्य पर निर्भर करता है। वो फिर से अपनी वासना को छिपाने की कोशिश कर रहा है क्योंकि स्वतंत्र रूप से ऐसे सोचना सामाजिक रूप से अस्वीकार्य है।'

फिल्म द शौकीन्स में अनुपम खेर, अन्नू कपूर, पीयूष मिश्रा और लिसा हेडन मुख्य भूमिकाओं में थे। अक्षय ने इस फिल्म को को-प्रोड्यूज किया था। फिल्म 1982 में आई शौकीन की रीमेक थी, जिसे बासु चटर्जी द्वारा निर्देशित किया गया था। 2014 की फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया था।

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित है। इसमें कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म को मार्च 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन COVID-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर