Manushi Chillar in Prithviraj: गाने की शूटिंग कर रहीं मानुषी छिल्लर, सेट से शेयर की ये तस्वीर

Manushi Chillar New Photo: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपनी नई फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि इस फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

Manushi Chillar
Manushi Chillar 
मुख्य बातें
  • मानुषी छिल्लर अपनी नई फिल्म पृथ्वीराज को लेकर चर्चा में हैं।
  • हाल ही में उन्होंने सेट से नई तस्वीर शेयर की है।
  • फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपनी नई फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म से अपनी नई तस्वीर शेयर की है। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है। बता दें कि फिल्म में वो अक्षय कुमार के अपोजिट 'संयोगिता' के किरदार में नजर आएंगी। संयोगिता अंतिम हिंदू सम्राट पृथ्‍वीराज चौहान की पत्‍नी थीं। दर्शक उन्हें इस किरदार में देखने के लिए एक्साइटेड हैं।

मानुषी छिल्लर ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि इस वक्त गाने की शूटिंग कर रही हैं। बता दें कि इस तस्वीर में उनका मेकअप किया जा रहा है, जिसमें उनका शैडो दिख रहा है। बता दें कि इससे पहले भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं यशराज बैनर तले बनने वाली फ‍िल्‍म पृथ्वीराज दिवाली के मौके पर रिलीज होगी।

अक्षय ने अपने जन्मदिन पर इस फिल्म का ऐलान किया था। मानुषी अपनी डेव्यू फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।  22 वर्षीय मानुषी इस तस्वीर में अपने पहले गाने की शूटिंग कर रही हैं। इस फ्रेम में मानुषी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

 

बात करें फिल्म की तो अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर के अलावा सोनू सूद,संजय दत्‍त, मानव विज और आशुतोष राणा भी अहम किरदार में नजर आएंगे। इस फिल्म को चंद्रप्रकाश द्विवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म में सोनू सूद पृथ्वीराज चौहान के दरबारी कवि की भूमिका में दिखाई देंगे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

 

वहीं फिल्म में आशुतोष राणा कन्नौज के राजा जयचंद का किरदार निभाएंगे। इन दिनों फिल्म की शूटिंग राजस्थान में चल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर