इस दीवाली घरों में लक्ष्‍मी के साथ एक धमाकेदार बॉम्‍ब, रिलीज हो रही है अक्षय कुमार की 'Laxmmi Bomb'

Akshay Kumar Starrer Laxmmi Bomb Release date: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। लंबे समय से र‍िलीज का इंतजार कर रही उनकी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की र‍िलीज डेट सामने आ गई है।

Laxmmi Bomb
Laxmmi Bomb 
मुख्य बातें
  • सामने आई अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की र‍िलीज डेट
  • दीवाली के मौके पर 9 नवंबर को होगा इस फ‍िल्‍म का प्रीमियर
  • अक्षय कुमार ने ट्वीट कर ल‍िखा- ये दीवाली लक्ष्‍मी बॉम्‍ब वाली

Akshay Kumar Starrer Laxmmi Bomb Release date: बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार ने अपने फैंस को खुशखबरी दी है। लंबे समय से र‍िलीज का इंतजार कर रही उनकी फ‍िल्‍म लक्ष्‍मी बॉम्‍ब की र‍िलीज डेट सामने आ गई है। लक्ष्‍मी बॉम्‍ब इस साल दीवाली के मौके पर यानि 9 नवंबर को र‍िलीज होने जा रही है। एक्‍टर अक्षय कुमार ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और एक 30 सेकंड का टीजर भी जारी कर दिया। अक्षय कुमार के ट्वीट के अनुसार ओटीटी प्‍लेटफॉर्म डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्टार पर लक्ष्‍मी बॉम्‍ब का प्रीमियर होगा।

इस बहुप्रतीक्षित फ‍िल्‍म की रिलीज डेट अनाउंस करते वक्‍त अक्षय कुमार खुद बहुत उत्‍साहित नजर आए। उन्‍होंने लिखा है- इस दीवाली आपके घरों में 'Laxmmi' के साथ एक धमाकेदार 'Bomb' भी आएगा। आ रही है लक्ष्‍मी बॉम्‍ब 9 नवंबर को। केवल डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर। इसलिए तैयार हो जाएगी क्‍योंकि ये दीवाली लक्ष्‍मी बॉम्‍ब वाली।

अक्षय ने निभाया ट्रांसजेंडर को रोल

अक्षय को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बहुमुखी अभिनेताओं में से एक माना जाता है। अक्षय ने 'लक्ष्मी बॉम्ब' में एक ट्रांसजेंडर को रोल निभाया है। एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे 30 वर्षों के फिल्मी करियर में, यह मानसिक तौर पर थका देने वाला रोल था। मैंने ऐसा इससे पहले कभी अनुभव नहीं किया। इसका श्रेय मेरे डायरेक्टर लॉरेंस सर को जाता है, जिन्होंने मुझे उस चीज से परिचित कराया, जिसका मुझे पता नहीं था।

'लक्ष्मी बॉम्ब' फिल्म में अक्षय कुमार साड़ी पहने नजर आएंगे। वहीं, फिल्म के रिलीज के ऐलान के वक्त जब अक्षय से साड़ी पहनकर शूट करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कि साड़ी पहनकर शूट‌ करने का उनका अनुभव इतना आसान नहीं था। उन्होंने बताया कि शूटिंग की शुरुआत में तो साड़ी उतर जाया करती थी और सही से चला भी नहीं जाता था। उन्होंने कहा कि ऐसे मौकों पर कॉस्ट्यूम डिजाइनर संभाल लिया करते थे।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर