24 साल बाद बनेगी फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की रीमेक, पहली बार साथ दिखेंगे अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साल 1998 में रिलीज हुई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक में नजर आएंगे। दोनों पहली बार साथ काम करते दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Akshay Kumar and Tiger Shroff to work in Bade Miyan Chote Miyan
Akshay Kumar and Tiger Shroff to work in Bade Miyan Chote Miyan 
मुख्य बातें
  • पहली बार पर्दे पर साथ नजर आएंगे अक्षय कुमार- टाइगर श्रॉफ।
  • फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक में साथ दिखेंगे दोनों एक्टर्स।
  • यह एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होगी, जो अगले साल रिलीज होगी।

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही दूसरे एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। दोनों फिल्म बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan) के रीमेक में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 साल पहले 1998 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और गोविंदा (Govinda) स्टारर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की रीमेक होगी। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। मेकर्स का दावा है कि यह सबसे बड़ी एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म होगी।

24 साल बाद बनेगी रीमेक

फिल्म की अनाउंसमेंट से पहले ही यह कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के रीमेक की अनाउंसमेंट की जा सकती है। टाइगर श्रॉफ ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें अमिताभ और गोविंदा की फिल्म बड़े मियां छोटे मिया के कुछ दृश्यों को दिखाया गया था और बताया था कि 24 साल पहले हम दो मजबूत एक्टर्स को साथ लाए थे। साथ ही बताया गया था कि अब बड़ी अनाउंसमेंट की जाएगी। जिसके बाद से ही फील्म के रीमेक को लेकर कयास लगाए जा रहे थे। 

अली अब्बास जफर करेंगे डायरेक्ट

यह पहली बार होगा जब अक्षय और टाइगर साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। फिल्म को अली अब्बास जफर डायरेक्ट करेंगे। पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के तहत बन रही इस फिल्म को वाशु भागनानी, दीपशिखा देशमुख, विक्की भागनानी, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल, तेलेगु, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होगी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म बच्चन पांडे, राम सेतु और पृथ्वीराज में नजर आएंगे। तो वहीं टाइगर श्रॉफ फिल्म हीरोपंति 2 और गणपत में दिखाई देंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर