दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल खन्ना की ये थी शर्त, अक्षय कुमार ने कहा- 'मुझ पर क्या बीती होगी'

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी की 20वीं सालगिरह है। जानिए दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल खन्ना ने क्या रखी थी अक्षय कुमार के सामने शर्त...

Akshay Kumar, Twinkle Khanna
Akshay Kumar, Twinkle Khanna 
मुख्य बातें
  • अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं।
  • अक्षय और ट्विंकल दो बच्चे- आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं।
  • ट्विंकल ने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने एक खास शर्त रखी थी।

मुंबई. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 20 साल पूरे हो गए हैं। 17 जनवरी 2001 को शादी के बंधन में बंधे अक्षय और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। 

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने फिल्म जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी में साथ काम किया था।  करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ट्विंकल खन्ना ने कहा था कि अक्षय से शादी करने से पहले उन्होंने दो चार्ट तैयार किए। 

ट्विंकल खन्ना के मुताबिक पहले चार्ट में उन्होंने अक्षय कुमार से शादी के फायदे और नुकसान के बारे में लिखा था। वहीं दूसरे में उन्होंने अक्षय के हेल्दी जीन्स  की जानकारी लिखी। शादी करने से पहले ट्विंकल ने उनसे उनके परिवार की सेहत की हिस्ट्री से जुड़े सवाल पूछे थे।

दूसरे बच्चे के लिए रखी थी ये शर्त 
ट्विंकल खन्ना ने कॉफी विद करण में ही बताया था कि दूसरी उन्होंने दूसरे बच्चे के लिए अक्षय कुमार के सामने शर्त रखी थी। ट्विंकल के मुताबिक,  'मैंने अक्षय को कह दिया है जब तक वो सेंसिबल और अच्छी मूवीज नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चा नहीं पैदा करूंगी।'  

अक्षय कुमार ने इसके जवाब में कहा-  'आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी।' आपको बता दें कि अक्षय और ट्विंकल खन्ना दो बच्चे- आरव और नितारा के पेरेंट्स हैं। आरव का जन्म साल 2002 में हुआ। वहीं, नितारा का जन्म साल 2012 में हुआ था।

मम्मी समझती थीं गे
ट्विंकल खन्ना ने इसी शो में बताया था कि उनकी मम्मी डिंपल कपाड़िया अक्षय कुमार को पहले गे समझती थी। ऐसे में शादी से पहले डिंपल कपाड़िया ने उन्हें एक साल तक अक्षय कुमार के साथ रहने के लिए कहा था। 

ट्विंकल खन्ना ने इस शो में ये भी बताया था कि 'मैं एक लंबे रिश्ते से बाहर आई थी और दोबारा किसी कमिटमेंट के मूड में नहीं थीं। मुझे लगा कि ये रिश्ता केवल 15 दिन ही चलेगा। आज शादी को 15 साल ( साल 2016 के मुताबिक) हो गए हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर