Sooryavanshi: फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग हुई पूरी, रोहित शेट्टी संग इस अंदाज में नजर आए अक्षय कुमार

बॉलीवुड
Updated Nov 30, 2019 | 20:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay kumar film Sooryavanshi: अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग खत्म हो गई है। हाल ही में एक्टर अक्षय कुमार ने डायरेक्टर के साथ खास तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। 

Sooryavanshi की शूटिंग हुई खत्म
Sooryavanshi की शूटिंग हुई खत्म 
मुख्य बातें
  • फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग हुई पूरी।
  • खिलाड़ी कुमार ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ खास तस्वीर शेयर की है।
  • रोहित शेट्टी सूर्यवंशी के बाद अपनी नई फिल्म गोलमाल 5 की तैयारी में जुट गए हैं।

अक्षय कुमार और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म सूर्यवंशी का फाइनल शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है। हाल ही में एक्टर ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। बता दें कि फिल्म में लंबे समय बाद अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की जोड़ी देखने को मिलेगी। इस अलावा रोहित शेट्टी द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन देखने को मिलेंगे।

हाल ही में अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- आखिरी दिन, आखिरी शूट, सूर्यवंशी का आखिरी स्टंट। रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनक काफी शानदार अनुभव था। हम आपको सिनेमाघरों में देखने के लिए उत्साहित हैं। हमें उम्मीद है कि यह फिल्म आपको पसंद आएगी।'

इस तस्वीर में अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी रनवे पर हेलिकॉप्टर के साथ बैठै हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान दोनों ही नीले कलर की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। दोनों के इस तस्वीर को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा रोहित शेट्टी ने भी अक्षय कुमार के साथ तस्वीर शेयर की है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- आज अक्षय कुमार ने कॉप यूनिवर्स सूर्यवंशी का आखिरी शॉट दिया है। ये मुझे वापस 9 साल पहले ले जाता है जब साल 2010  में गोलमाल 3 बड़े पैमाने पर हिट हुई थी। मैंने अजय देवगन को बताया था कि मैं कॉप को लेकर एक एक्शन फिल्म बनाना चाहता हूं जिसके बाद आखिरकार हमने सिंघम बनाई। मैंने कभी नहीं सोचा था कि सिंघम की जर्नी सिम्बा(रणवीर सिंह) और अब गतिशील सूर्यवंशी(अक्षय कुमार) जैसे शानदार किरदार को देकर देश का पहला सिनेमाई कॉप यूनिवर्स बनकर उभरेगा। और 9 साल बाद जब मैं सूर्यवंशी के लिए आखिरी शॉट अक्षय कुमार के साथ दे रहा हूं तो यह उस दिन के साथ मेल खाता है जब हम अपने अगले प्रोजेक्ट्स की घोषणा करते हैं....गोलमाल 5

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

 

उन्होंने आगे कहा कि अब इसे लॉजिक कहो या मैजिक मैं नहीं जानता। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि भाग्य ने हर किसी के लिए एक योजना तैयार की है। ऐसे में ज्यादा सोचो मत बस काम करते जाओ। बता दें कि फिल्म अगले साल 27 मार्च को रिलीज की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर