'नाक साफ कर आदमी ने मिलाया हाथ', वीडियो कॉल में ऋचा चड्ढा ने अली फजल को सुनाया किस्सा

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड सेलेब्स भी आइसोलेशन में है। सेलेब्स अपने दोस्तों से वीडियो कॉलिंग कर रहे हैं। बी टाउन के कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने वीडिय कॉल का वीडियो शेयर किया है।

Ali Fazal, Richa Chaddha
Ali Fazal, Richa Chaddha 
मुख्य बातें
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है।
  • अली फजल और ऋचा चड्ढा फिलहाल आइसोलेशन में हैं।
  • वीडियो कॉल में ये कपल बता रहा है कि वह अपना दिन कैसे बिता रहा है। 

मुंबई.कोरोना वायरस के कारण ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी फिलहाल टल गई है। ये कपल फिलहाल आइसोलेशन में है। इस दौरान दोनों वीडियो कॉल के जरिए एक दूसरे से बात कर रहे हैं। वीडियो कॉल में ये कपल बता रहा है कि वह अपना दिन कैसे बिता रहा है। 

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है। इसमें अली ने बताया कि उन्होंने खाना बनाना शुरू कर दिया है। इस पर ऋचा कहती हैं कि उन्हें खाना बनाना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। हालांकि, वह दिन में अब तीन बार खाना बना रही हैं    

अली और ऋचा इसके बाद पूछते हैं कि उन्होंने विटामिन्स और टैबलेट लिए हैं या नहीं है। इसके बाद दोनों एक दूसरे से पूछते हैं कि आपने हाथ धोए हैं या नहीं। ऋचा ने बताया कि उन्होंने एक आदमी को देखा जो अपनी नाक के अंदर उंगली डालने के बाद हाथ मिला रहा था।  

दिसंबर अंत तक होगी शादी 
रिपोर्ट्स के मुताबिक अली फजल और ऋचा चड्ढा अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण उन्होंने ये शादी टाल दी है। ऋचा और अली के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘वैश्विक महामारी COVID-19 के कारण अली और ऋचा ने शादी को 2020 अंत तक स्थगित करने का फैसला किया है।’

प्रवक्ता ने अपने बयान में आगे कहा, ‘वे सभी के स्वस्थ और सुरक्षित होने की कामना करते हैं और किसी भी कीमत पर यह नहीं चाहते कि उनके दोस्त, परिवार और शुभचिंतक किसी भी तरह इससे प्रभावित हों।’

फुकरे के सेट पर हुई पहली मुलाकात 
ऋचा और अली की पहली मुलाकात साल 2013 में फिल्म फुकरे के सेट पर हुई थी। दोनों पहले दोस्त बने और फिर एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया लेकिन दोनों ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को छुपाए रखा। 

साल 2017 में ऋचा और अली के फैंस को उस समय उनके रिश्ते के बारे में पता चला जब दोनों हॉलीवुड फिल्म विक्टोरिया एंड अबदुल के प्रीमियर के लिए उनके साथ 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर