25 जुलाई को आ रहा 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर, आलिया भट्ट के नए पोस्टर्स पर सास नीतू कपूर ने दिया ये रिएक्शन

Darlings trailer Release date: आलिया भट्ट की फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। अब का ट्रेलर कब आएगा इसकी जानकारी भी सामने आ चुकी है...

Alia Bhatt drops new posters and reveals 'Darlings' trailer will be out on July 25
आलिया भट्ट। 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट अपनी फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में हैं
  • फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है
  • अब आलिया ने फिल्म के नए पोस्टर्स शेयर किए हैं

Darlings trailer Date: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी ओटीटी पर फिल्म 'डार्लिंग्स' को लेकर चर्चा में हैं। आलिया की इस फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है और अब 'डार्लिंग्स' का ट्रेलर कब आएगा इसकी जानकारी भी सामने आ चुकी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर लॉन्च से पहले नए पोस्टर्स की एक सीरीज शेयर की है। पोस्टर्स में आलिया के साथ शेफाली और विजय भी नजर आ रहे हैं। इन यूनिक पोस्टर्स ने दर्शकों को काफी एक्साइटेड कर दिया है। वे इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हो गए हैं जो कि टीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 

आलिया भट्ट ने बताया है कि फिल्म डार्लिंग्स का ट्रेलर 25 जुलाई को आ रहा है। पोस्टर्स शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, 'अभी के लिए ये फोटो देख। मंडे को सेटिंग्स दिखाऊंगी। #DarlingsOnNetflix।' आलिया द्वारा पोस्टर शेयर करने के तुरंत बाद ही इंडस्ट्री के कई लोग उनकी प्रशंसा कर रह रहे हैं। श्वेता बच्चन, नेहा धूपिया, सोफी चौधरी और अपूर्व मेहता ने दिल के इमोजी बनाई है। वहीं सास नीतू कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिल के इमोजीस के साथ पोस्ट को शेयर किया है।

पढ़ें- इस दिन रिलीज होगी अमिताभ की 'गुडबाय', 'बधाई हो' फेम नीना गुप्‍ता संग बनेगी जोड़ी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@aliaabhatt)

ऐसी है फिल्म का कहानी
फिल्म डार्लिंग्स की कहानी मां-बेटी की कहानी है जिसे मेकर्स ने दर्शकों तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है। यह किरदार आलिया और शेफाली द्वारा निभाया जा रहा है। सूत्र के मुताबिक, 'यह मुंबई में एक मध्यम वर्गीय परिवार के बैकड्रॉप पर स्थापित है और दो महिलाओं के जीवन को दर्शाया गया है, जहां उन्हें असाधारण परिस्थितियों में साहस और प्यार मिल जाता हैं।'

इस फिल्म के लिए शाहरुख खान और आलिया भट्ट साथ आए हैं। शाहरुख की कंपनी रेड चिलीज इसे प्रोड्यूस कर रही है। शाहरुख फिल्म में बतौर एक्टर नहीं बल्कि एक निर्माता के तौर पर इससे जुड़े हैं। साथ ही आलिया भट्ट भी डार्लिंग्स की को-प्रोड्यूसर हैं। आलिया भट्ट के अलावा शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू इस फिल्म में नजर आएंगे। डार्लिंग्स' सिनेमाघरों की बजाय डायरेक्ट ओटीटी पर यानी नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर