अपने लेटेस्‍ट स्‍टाइल पर आल‍िया भट्ट हो रही हैं ट्रोल, फ‍िल्‍म 83 के प्रीम‍ियर पर उनको देख लोग कर रहे शक्‍त‍ि कपूर को याद

एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म 83 के प्रीमियर में पहुंचीं। यहां आलिया शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनकर पहुंचीं थीं जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी तुलना शक्ति कपूर से हो रही है।

Alia Bhatt with Ranveer Singh At Film 83 Premiere
Alia Bhatt with Ranveer Singh At Film 83 Premiere  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 के प्रीमियर में पहुंचीं आलिया भट्ट।
  • आलिया भट्ट अपनी ब्लैक ड्रेस को लेकर हो रहीं ट्रोल।
  • जानें शक्ति कपूर से क्यों हो रही आलिया भट्ट की तुलना।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह स्टारर फिल्म 83 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते अब तक कई बार इसकी रिलीज डेट बदली गई। अब फिल्म 24 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म रिलीज से पहले मुंबई में इसका प्रीमियर हुआ जहां आलिया भट्ट भी पहुंचीं, लेकिन ऐसा क्या हुआ कि सोशल मीडिया पर उनकी तुलना एक्टर शक्ति कपूर से की जा रही है।

क्यों हो रही शक्ति कपूर से तुलना?

दरअसल मुंबई में हुए फिल्म के प्रीमियर में रणवीर की पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण समेत कई सेलेब्स पहुंचे और इन्ही में से एक थीं आलिया भट्ट। आलिया यहां ग्रै और ब्लैक कलर की शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसपर केप स्टाइल फ्लोर टचिंग ब्लैक क्लोथ था। इसके साथ आलिया ने अपने वेवी बालों को खुला रखा। सोशल मीडिया पर आलिया को ट्रोल किया जा रहा है और उनके इस लुक की तुलना फिल्म अंदाज अपना अपना में शक्ति कपूर की ड्रेस से की जा रही है। दरअसल फिल्म में क्राइम मास्टर गोगो का रोल प्ले करने वाले शक्ति कपूर भी कुछ इसी तरह के कपड़ों में नजर आए थे। 

also read: Ranbir Kapoor- Alia Bhatt की शादी पर बोले रणधीर कपूर और सोनी राजदान

वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी जिसमें उनके अलावा रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन भी हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आएंगी। इसके अलावा आलिया फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी व आरआरआर में काम कर रही हैं।

फिल्म 83 की कहानी

वहीं अगर रणवीर सिंह की फिल्म 83 की बात करें तो इसकी कहानी साल 1983 में भारतीय क्रिकेटर कपिल देव की कप्तानी में पहली बार क्रिकेट विश्व कप ट्रॉफी जीतने पर आधारित है। यह फिल्म इस साल 24 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर