म्यूजिक वीडियो के लिए पॉप स्टार बनीं आलिया भट्ट, द दूरबीन के गाने की फोटोज हुईं वायरल

बॉलीवुड
Updated Aug 02, 2019 | 18:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

खबरें हैं कि आलिया भट्ट जल्द ही लैम्बॉर्गिनी डूओ द दूरबीन के साथ एक म्यूजिक वीडियो में काम करने वाली हैं। हाल ही में सेट की कुछ फोटोज वायरल हुई हैं।

Alia Bhatt
Alia Bhatt 
मुख्य बातें
  • द दूरबीन की म्यूजिक वीडियो में आलिया भट्ट नजर आएंगी
  • इस वीडियो का टाइटल Prada है, जिसमें आलिया भी अपनी आवाज देंगी।
  • इसके शूटिंग की कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक के एक कई बड़ी फिल्मों में बिजी हैं। उनका अगले साल तक का शैड्यूल बिल्कुल पैक है। हाल ही में आलिया ने अपनी फिल्म सड़क 2 की शूटिंग पूरी की है। हाल ही में खबरें आईं थीं कि अपनी फिल्मों की शूटिंग से वक्त निकालकर आलिया एक म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली हैं। अब इसकी कुछ फोटोज भी वायरल हुई हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक आलिया पंजाबी गाने लैम्बॉर्गिनी के सिंगर्स ओंकार सिंह और गौतम शर्मा के साथ सॉन्ग 'Prada' में काम करेंगी। ओंकार सिंह और गौतम शर्मा को साथ में द दूरबीन के नाम से जाना जाता है। वेबसाइट ने अपने सूत्र के हवाले से लिखा कि आलिया एक ट्रेक में नजर आएंगी, जिसके लिए उन्होंने हाल ही में मुंबई में शूटिंग की है। आर्टिस्ट इस नए गाने को 5 अगस्त को रिलीज कर सकते हैं। अब आलिया के फैन पेजेज ने कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में आलिया पॉप स्टार की तरह दिख रही हैं।

Image

कहा तो ये भी जा रहा है कि आलिया, द दूरबीन के इस वीडियो में न सिर्फ नजर आएंगी, बल्कि इसे अपनी आवाज भी देंगी। हालांकि अब इसकी रिलीज डेट 7 अगस्त बताई जा रही है। आलिया को इस अवतार में देखना काफी दिलचस्प होगा।

Image

वर्क फ्रंट
वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सड़क 2 में आलिया, पहली बार अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करेंगी। सड़क 2 से महेश भट्ट 2 दशक बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं। ये फिल्म 1991 में आई फिल्म सड़क का रीमेक है। पहले इसमें आलिया की बहन पूजा भट्ट और संजय दत्त लीड रोल में थे। ये सितारे सड़क 2 में नजर आएंगे। फिल्म में आलिया के अपोजिट आदित्य रॉय कपूर दिखेंगे।Image

इसके बाद मिड अगस्त में अब आलिया फिल्म इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे। संजय लीला भंसाली की इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू होगी। इस फिल्म में पहली बार आलिया अपने से दोगुनी उम्र के एक्टर सलमान खान के साथ इश्क फरमाते दिखेंगी। हालांकि खबरे हैं कि इंशाअल्लाह में सलमान और आलिया के उम्र के अंतर को जस्टिफाई किया जाएगा।

आलिया के पास अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र भी है। इसमें उनके अपोजिट रीयल लाइफ बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर काम कर रहे हैं। फिल्म में मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन भी अहम रोल में होंगे। ब्र्ह्मास्त्र अगले साल समर में रिलीज होने वाली है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर