आलिया भट्ट ने अपने होने वाले बच्चे की दादी को ऐसे किया बर्थडे विश, सास नीतू कपूर पर इन शब्दों में लुटाया प्यार

आलिया भट्ट ने सास नीतू कपूर को उनके बर्थडे के मौके पर बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है। ये फोटो बेहद क्यूट है, जिसके साथ आलिया ने खास कैप्शन भी लिखा।

Alia Bhatt with Neetu Kapoor
Alia Bhatt with Neetu Kapoor 
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने बर्थडे पर सास नीतू कपूर को किया विशा।
  • आलिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की बेहद खास फोटो।
  • आलिया ने नीतू कपूर को बताया 'होने वाली दादी'।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर का आज (08 जुलाई) जन्मदिन है और वो 64 साल की हो गई हैं। नीतू के बर्थडे पर उनकी बहू और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने बच्चे की होने वाली दादी को जन्मदिन विश किया।

आलिया ने शेयर की ये तस्वीर

अपनी सास और रणबीर कपूर की मां नीतू को बर्थडे विश करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्पेशल फोटो शेयर की, जो उनकी (आलिया की) हल्दी रस्म की है। फोटो में आलिया यलो रंग का सूट पहने हुए हैं और उनके गालों व हाथों पर हल्दी लगी हुई है। नीतू कपूर ने भी यलो कलर का सूट पहना है और उनके हाथ में मिठाई की प्लेट है। नीतू आलिया के माथे पर किस कर रही हैं। इस फोटो को शेयर कर आलिया ने लिखा, 'सबसे खूबसूरत इंसान को हैप्पी बर्थडे.. मेरी सास/दोस्त/जल्द होने वाली दादी मां.. लव यू सो सो मच!!' इसके साथ ही उन्होंने हार्ट इमोजी भी बनाया। 

Also Read:  प्लेन की खराब सीट से शुरू हुआ था रणबीर कपूर- आलिया भट्ट का रिश्ता, एक्ट्रेस ने बताया पति ने कैसे किया था प्रपोज

आलिया ने की थी सास की तारीफ

आलिया ने कुछ समय पहले सास नीतू कपूर की फिल्म की भी तारीफ की थी। हाल ही में नीतू कपूर की कमबैक फिल्म जुग जुग जियो रिलीज हुई है। इस फिल्म की आलिया ने तारीफ की थी और इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था, 'यह फिल्म पूरी एंटरटेनर है!! फिल्म देखते समय हंसी, रोई, तालियां बजाई और चीयर किया।' इसके बाद आलिया भट्ट ने अपनी सास नीतू कपूर को टैग करते हुए यह लिखा कि उनका परफॉर्मेंस माइंड ब्लोइंग था। नीतू कपूर के साथ आलिया भट्ट ने अनिल कपूर, वरुण धवन, कियारा आडवाणी और राज मेहता की तारीफ भी की थी।

इस साल हुई है शादी

मालूम हो कि आलिया और रणबीर ने इस सल 14 अप्रैल को शादी कर ली थी। आलिया अब प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही रणबीर के सात थ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी। यह पहली बार होगा जब दोनों पर्दे पर साथ दिखेंगे। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों की करीबियां बढ़ीं। फिल्म का पहला हिस्सा इस साल सितंबर महीने में रिलीज होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर