आलिया भट्ट ने नीतू कपूर को दी जन्मदिन की बधाई, फोटो शेयर कर लिखा ये बेहद खास मैसेज

Alia Bhatt Special Birthday Post For Neetu Kapoor: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की मां और एक्ट्रेस नीतू कपूर को बेहद खास अंदाज में बर्थडे विश किया।

Alia Bhatt with Ranbir Kapoor Family
Alia Bhatt with Ranbir Kapoor Family  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आलिया भट्ट ने नीतू कपूर को किया बर्थडे विश
  • आलिया ने नीतू कपूर की फोटो शेयर कर लिखा बेहद खास मैसेज
  • मालूम हो कि आलिया नीतू कपूर के बेटे और एक्टर रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर का आज जन्मदिन है और वो 62 साल की हो गई हैं। उनके जन्मदिन के मौके पर सेलेब्स से लेकर फैंस तक सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी उनके लिए स्पेशल मैसेज लिखा और एक खूबसूरत फोटो पोस्ट कर उन्हें विश किया। 

आलिया भट्ट ने किया खूबसूरत पोस्ट

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में नीतू कपूर की थ्रोबैक फोटो शेयर की और लिखा, 'हैप्पी हैप्पी बर्थडे। आपने हमेशा मुझे इंस्पायर किया है और हर दिन मुझे इंस्पायर करते रहोगे। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।' मालूम हो कि आलिया भट्ट एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं जो नीतू के बेटे हैं।

रणबीर के परिवार के करीब हैं आलिया

मालूम हो कि आलिया भट्ट ना केवल रणबीर के बल्कि उनके परिवार के भी काफी नजदीक हैं। आलिया अक्सर उनकी फैमिली के साथ समय बिताती हैं। तो वहीं दूसरी तरफ नीतू भी आलिया और रणबीर के रिश्ते से काफी खुश हैं। यहां तक कि रणबीर की बड़ी बहन रिद्धिमा कपूर साहनी और आलिया की कई फोटोज भी सामने आ चुकी हैं, जिनमें यह साफ देखा जा सकता है कि दोनों की बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

मुश्किल समय में परिवार के साथ थीं आलिया

मालूम हो कि इस साल 30 अप्रैल को नीतू कपूर के पति और एक्टर ऋषि कपूर का कैंसर के चलते निधन हो गया था। इस मुश्किल समय में आलिया परिवार के साथ थीं। इससे पहले ऋषि कपूर का न्यूयॉर्क में करीब एक साल तक इलाज चला था तो आलिया इस दौरान भी उनसे मिलने जाती थीं।   

वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी होंगी। इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म सड़क 2 और करण जौहर की फिल्म तख्त में दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर