Corona Virus का खौफ, साउथ में 18 मार्च से नहीं होगी किसी भी फिल्म की शूटिंग

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड की सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई है। बॉलीवुड के बाद अब साउथ के फिल्मों की शूटिंग को भी रद्द कर दिया गया है। अभी तक 10 अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स इस बीमारी के चपेट में आ गए हैं।

Film Shooting
Film Shooting 
मुख्य बातें
  • पश्चिम बंगाल में 18 मार्च 2020 से 30 मार्च 2020 तक सभी शूटिंग रद्द कर दी गई है।
  • टॉलीवुड में भी सारी शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। 
  • विदेश में होने वाली शूटिंग  रोक दी गई है।

मुंबई. कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड समेत भोजपुरी, पंजाबी और साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी थम गई है। बॉलीवुड में 19 मार्च 2020 से 31 मार्च 2020 तक कोई शूटिंग नहीं होगी। इसकअब टॉलीवुड में भी सारी शूटिंग कैंसिल कर दी गई है। 

पश्चिम बंगाल में 18 मार्च 2020 से 30 मार्च तक सभी शूटिंग रद्द कर दी गई है। वहीं, कल यानी 18 मार्च से टॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी नहीं होगी। इसके अलावा विदेश में होने वाली शूटिंग रोक दी गई है। सभी टीम को वापस आने के लिए कहा है।   

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण पश्चिम बंगाल के सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया है। वहीं, अभी तक 10 से अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स इस घातक बीमारी का शिकार हो गए हैं। इसमें टॉम हैंक्स और थॉर फिल्म के स्टार इडरिस अल्बा भी शामिल हैं। 

31 मार्च तक नहीं होगी कोई शूटिंग 
इंडिय मोशन पिक्चर्स ने बताया है कि 19 मार्च 2020 से सभी फिल्म, टीवी सीरियल और वेब सीरीज की शूटिंग रोक दी गई है। प्रेस रिलीज के मुताबिक 19 मार्च से पहले तक जो भी फिल्म यूनिट शूटिंग कर रही है उन्हें सभी एहतियात कदम बरतने होंगे। 

बयान के मुताबिक- फिल्मों, टीवी सीरियल और वेब सीरीज की शूटिंग दोबारा कब से शुरू हो इसका फैसला हालत का जायजा लेने के बाद 30 मार्च 2020 के बाद लिया जाएगा। 19 मार्च तक सभी को शूटिंग पैकअप करनी होगी। 

इन फिल्मों की शूटिंग हुई रद्द 
कोरोना वायरस के कारण आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग रद्द हो गई है। इस कारण करीना कपूर भी वापस आ गई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर ने शूटिंग जारी रखने का फैसला रखा था। हालांकि, फैसले के बाद अगला शेड्यूल टाल दिया गया है। 

शाहिद कपूर की फिल्म जर्सी की शूटिंंग भी स्‍थगित कर दी गई। इस फ‍िल्‍म की शूटिंग चंडीगढ़ में की जा रही थी। शाहिद कपूर ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी फैंस को दी है।शाहिद कपूर ने लिखा कि इस वक्‍त कोरोना वायरस को फैलने से रोकना हमारी सामाजिक जिम्मेदारी है। इसलिए हम 'जर्सी' की शूटिंग रद्द कर रहे हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर