Kriti Sanon की हॉट फोटोज पर Amitabh Bachchan ने किया कमेंट, हाई स्लिट मैक्सी ड्रेस पहन एक्ट्रेस ने बढ़ाई गर्मी

Kriti Sanon Hot Look Amitabh Bachchan Comment: कृति सेनन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सुपर हॉट फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में हाई स्लिट वाली प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहले कृति काफी हॉट दिख रही हैं...

Kriti Sanon sultry Hot photos in thigh-high slit dress Amitabh Bachchan Comment
अमिताभ बच्चन और कृति सेनन। 
मुख्य बातें
  • कृति सेनन ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सुपर हॉट फोटोज शेयर की हैं।
  • इन फोटोज में हाई स्लिट वाली प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहले कृति काफी हॉट दिख रही हैं।
  • कृति सेनन की इन फोटोज पर अमिताभ बच्चन ने भी कमेंट किया।

कई हस्तियां सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं। उनमें से एक दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन भी हैं। बिग बी हर जीत का जश्न अपने फैन्स के साथ मनाते हैं और सोशल मीडिया पर हर खबर शेयर करते हैं। इतना ही नहीं अमिताभ बच्चन बॉलीवुड हस्तियों के फोटोज / वीडियो पर कमेंट्स भी करते हैं। उनकी प्रतिक्रियाएं अक्सर वायरल होती हैं और ऐसा ही कुछ कृति सेनन की तस्वीरों पर किए कमेंट के साथ हुआ है।

दरअसल कृति सेनन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ सुपर हॉट फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में हाई स्लिट वाली प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहले कृति काफी हॉट दिख रही हैं। अभिनेत्री इस लुक को न्यूड मेकअप, खुले बालों के साथ और भी आकर्षक बनाया है। फोटो शेयर करते हुए कृति ने लिखा, 'सालसा एनिवन?' जैसे ही कृति ने तस्वीरें अपलोड कीं उनके कमेंट सेक्शन पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई और उनमें से एक बिग बी का भी रहा।

अमिताभ बच्चन ने कृति की इन स्टनिंग तस्वीरों पर खास कमेंट किया है। उन्होंने- वाह लिखते हुए रेड हार्ट वाली इमोजी बनाई है। बिग बी का ये कमेंट भी सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है। देखते ही देखते अमिताभ बच्चन का ये कमेंट खूब वायरल हो रहा है। कृति ने भी बिग बी के कमेंट का जवाब दिल वाली इमोजी और फोल्डिंग हैंड इमोजी के साथ दिया है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो कृति सेनन और बिग बी दोनों के पास दिलचस्प अपकमिंग प्रोजेक्ट हैं। दिग्गज अभिनेता अमिताभ जल्द इमरान हाशमी और रिया चक्रवर्ती के साथ चेहरे में नजर आएंगे। उनके पास आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और नागार्जुन के साथ वाली ब्रह्मास्त्र भी है। वहीं दूसरी ओर, कृति इन दिनों भेडिया की शूटिंग में व्यस्त हैं। साथ ही वो ओम राऊत के आदिपुरुष में प्रभास के साथ सीता के रूप में भी दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर