अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, फैंस की दुआएं देख हुए इमोशनल

Amitabh Bachchan thanks fans for prayers: अमिताभ बच्चन ने अस्पताल से ट्वीट कर फैंस का शुक्रिया अदा किया है। फैंस उनके परिवार के लिए लगातार दुआएं मांग रहे हैं।

Amitabh bachchan
अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन अस्पताल में भर्ती हैं
  • अमिताभ-अभिषेक शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए थे
  • ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित हैं

बच्चन परिवार के चार सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन के अलावा अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जब से फैंस को चारों के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिली है, तभी से सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। फैंस बड़ी तादाद में बच्चन परिवार के जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। फैंस का प्यार देख अमिताभ बच्चन रविवार रात इमोशनल हो गए। उन्होंने अस्पताल से ट्वीट कर फैंस का आभार जताया। 

अमिताभ और अभिषेक फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं, ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या होम आइसोलेशन में हैं। अमिताभ ने अपने आधिारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि वो सब जिन्होंने अपनी प्रार्थनाएं अभिषेक, ऐश्वर्या आराध्या और मुझे, व्यक्त की हैं , मेरा हृदय पूर्वक आभार। वहीं, बॉलीवुड महानायक ने अगले ट्वीट में लिखा कि अभिषेक, ऐश्वर्या, आराध्या और मेरे लिए प्रार्थनाएं करने और शुभकामनाए भेजने वाले सभी लोगों को जवाब देना नामुमकिन है। मैं हाथ जोड़कर सभी का आभार व्यक्त करता हूं। आपके प्यार और स्नेह के लिए धन्यवाद।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की रविवार को दूसरी कोरोना रिपोर्ट भी पॉजीटिव आई है। अभिषेक ने कुछ देर पहले अस्पताल से अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया था। उन्होंने ट्वीट किया था, 'जब तक डॉक्टर हमें अस्पताल में रहने के लिए कहते हैं तब तक मैं और मेरे  पिता दोनों यहीं रहेंगे। आप सभी सावधान रहें और सुरक्षित रहें। प्लीज नियमों का पालन करें।' बच्चन परिवार के सदस्यों के कोरोना पॉजीटिव आने के बाद उनके चारों बंगले- प्रतीक्षा, जलसा, जनक और वत्स को बीएमएसी ने सील कर दिया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर