Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने नए साल को लेकर किया फनी ट्वीट, कहा- बस 19-20 का ही फर्क है

बॉलीवुड
Updated Dec 28, 2019 | 12:48 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Amitabh Bachchan Tweet for new year: अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, हाल ही में नए साल को लेकर एक मजाकिया ट्वीट किया।

Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने नए साल को लेकर किया फनी ट्वीट, कहा - बस 19-20 का ही फर्क है
Amitabh Bachchan Tweet: अमिताभ बच्चन ने नए साल को लेकर किया फनी ट्वीट  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन का न्यू ईयर ट्वीट
  • साल में बताया सिर्फ 19-20 का फर्क
  • बिग बी अगले साल कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाले हैं

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वे अक्टूबर में रिलीज फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी में नजर आए थे। फिल्म में भले ही उनका छोटा रोल हो, लेकिन इसे काफी पसंद किया गया था। अब नए साल में बिग बी की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हालांकि नए साल को लेकर अमिताभ का फनी रिएक्शन है।

हाल ही में अमिताभ ने ट्विटर पर साल 2020 को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, 'नया साल आने में बस कुछ ही दिन बाक़ी हैं। ज्यादा परेशान होने की बात नहीं है , बस .... 19-20 ( उन्नीस बीस ) का ही फर्क है।' इसके साथ उन्होंने हंसते हुए ईमोजी बनाए। उनके इस मजाकिया ट्वीट को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। दरअसल साल 2019 के बाद 2020 आने वाला है। इसी को लेकर बिग बी ने लिखा है कि सिर्फ 19-20 का ही फर्क है।

 

 

साल 2019 अमिताभ की सेहत की लिए ज्यादा अच्छा नहीं रहा। पिछले कुछ वक्त से उनकी सेहत को लेकर कई तरह की खबरें भी आईं। हालांकि अभी वे ठीक हैं, इस साल उन्हें दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से भी नवाजा गया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@amitabhbachchan) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सई रा नरसिम्हा रेड्डी से पहले अमिताभ बॉलीवुड फिल्म बदला में नजर आए थे। इस संस्पेंस फिल्म को बहुत पसंद किया गया। पिंक के बाद इसमें एक बार फिर अमिताभ के साथ तापसी पन्नू नजर आईं। फिलहाल बिग बी की झोली में कई सारी फिल्में हैं। वे आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वे गुलाबो सिताबो, चेहरे और झुंड में भी दिखेंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर