बॉलीवुड 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन का दावा, इस मामले में ऋषि कपूर को कोई टक्कर नहीं दे सकता था

Amitabh Bachchan remembers Rishi Kapoor: अमिताभ बच्चन और ऋषि कूपर ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम किया था। ऋषि बॉलीवुड 'शहंशाह' अमिताभ के करीबी दोस्तों में से थे।

Amitabh bachchan Rishi kapoor
अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर। 
मुख्य बातें
  • एक्टर ऋषि कपूर का अप्रैल में निधन हो गया था
  • ऋषि 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन के करीबी दोस्त थे
  • अमिताभ बच्चन अब भी ऋषि को मिस कर रहे हैं

बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक ऋषि कपूर के निधन को डेढ़ महीने से अधिक हो गया है। ऋषि के दुनिया को अलविदा कहने से बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस शोक से पूरी तरह उभर नहीं पाए हैं। उनके जाने से इंडस्ट्री में जो खालीपन आया है, उसे भरना आसान नहीं होगा। ऋषि के करीबी दोस्त और को-एक्टर रहे 'शहंशाह' अमिताभ बच्चन ने अब भी उन्हें मिस कर रहे हैं। अमिताभ ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसमें ऋषि नजर आ रहे हैं। उन्होंने साथ ही ऋषि को लेकर एक दावा भी किया है। 

'ऋषि को कोई टक्कर नहीं दे सकता था'

अमिताभ ने अपने प्रिय मित्र ऋषि कपूर को याद किया करते हुए जो फोटो शेयर की, उसमें अभिषेक बच्चन और करण जौहर भी दिख रहे हैं। ऋषि घुटने के बल बैठे हैं और गाते हुए देखे जा सकते हैं।  वहीं, अभिषेक और करण चीयर कर रहे हैं। अमिताभ ने कहा कि ऋषि को लिप-सिंक के मामले में कोई टक्कर नहीं दे सकता। अमिताभ ने कैप्शन लिखा कि कोई भी ऋषि कपूर की तरह गाने को बखूबी लिप-सिंक नहीं कर सकता था .. उनके एक्सप्रेशन में जुनून देखें .. !! इस उम्र में भी वाकई अपराजेय। 

ऋषि अपने आखिरी वक्त में काफी एक्टिव थे

गौरतलब है कि अमिताभ और ऋषि ने कई सुपरहिट फिल्मों में साथ किया था। दोनों अमर अकबर एंथोनी, कुली, कभी-कभी जैसे फिल्मों में साथ नजर आए थे। इसके अलावा दोनों साल 2018 में आई 102 नॉट आउट फिल्म में भी को-एक्टर थे। इस फिल्म में ऋषि ने अमिताभ के पिता का रोल निभाया था। ऋषि अपने आखिरी वक्त में काफी एक्टिव थे और तरह-तरह के रोल निभाया करते थे। उनका 30 अप्रैल को लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया था। करीब डेढ़ साल कैंसर से लड़ाई के बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा था

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर