Gulabo Sitabo कठपुतली शो से इंस्पायर है अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म, बिग बी ने खोला राज

Gulabo Sitabo Film Inspired By Puppet Show: अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो 12 जून को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.... 

Amitabh Bachchan Ayushmann khurrana film GiBo SiBo inspired by puppet show Gulabo Sitabo
अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन-आयुष्मान खुराना की फिल्म गुलाबो-सिताबो का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
  • घोषणा की गई है कि गुलाबो-सिताबो सीधे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म गुलाबो-सिताबो खूब चर्चा में है। शूजित सरकार द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म गुलाबो-सिताबो का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पहले गुलाबो-सिताबो 24 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से इसकी रिलीज अटक गई। अब यह घोषणा की गई है कि गुलाबो-सिताबो सीधे एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी।
आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म गुलाबो-सिताबो के ट्रेलर को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। वहीं इसके अनूठे टाइटल को भी तारीफों से नवाजा गया है। लोगों के लिए गुलाबो सीताबो वास्तव में एक देशी कठपुतली शो है जो मूल रूप से उत्तर प्रदेश से संबंधित है।
इसी बारे में हाल ही में हमने अमिताभ बच्चन से बात की। अमिताभ से पूछा कि गुलाबो सीताबो एक देशी कठपुतली शो है और इसे यूपी के विभिन्न हिस्सों में देखा जा सकता है? क्या आपके पास कठपुतली शो को एक बच्चे के रूप में देखने की कोई स्मृति है या आप इसके बारे में जागरूक थे?


गुलाबो-सिताबो कठपुतली शो को लेकर बिग बी ने कही ये बात
अमिताभ बच्चन ने कहा कि मुझे कठपुतली शो के बारे में पता है बचपन के दिनों में कभी-कभी हमारे घरों में ये आते रहते थे। जैसे कि मेरे बच्चों और मेरे ग्रांड चिल्ड्रन की बढ़ती उम्र के दौरान...। कठपुतली शो केवल यूपी में ही नहीं बल्कि पूरे देश में हैं। जी हां, गुलाबो-सिताबो बनाने की प्रेरणा शूजित सरकार को कठपुतली शो देखते वक्त मिली। हालांकि इसका आगे कहानी से कोई लेना-देना नहीं है। जब शूजीत ने मुझे इसके बारे में बताया तो पहली बार मैंने इस शो को इंटरनेट पर देखा था। 


12 जून को रिलीज हो रही गुलाबो-सिताबो
गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन साथ में पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। दोनों के अलावा फिल्म में विजय राज, बृजेन्द्र काला और सृष्टि श्रीवास्तव भी हैं। शूजित सरकार द्वारा निर्देशित फिल्म गुलाबो सीताबो 12 जून को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर