35 साल बाद अमिताभ बच्चन ने किया खुलासा, इस वजह से रात तीन बजे तक देखी थी शोले

Sholay Film Premiere: अमिताभ बच्चन लॉकडाउन में फैन्स के साथ अक्सर अपनी पुरानी यादों को ताजा कर रहे हैं। अब अमिताभ बच्चन ने शोले के प्रीमियर की फोटो शेयर की है। इसके साथ उन्होंने एक किस्सा भी बताया।

Amitabh Bachchan Sholay
Amitabh Bachchan Sholay 
मुख्य बातें
  • अमिताभ बच्चन ने शोले के प्रीमियर की फोटो शेयर की है।
  • फोटो में जया बच्चन, उनके पिता हरिवंश बच्चन और मां तेजी बच्चन नजर आ रहे हैं।
  • फोटो के साथ बिग बी ने फिल्म से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया है। 

मुंबई. अमिताभ बच्चन की फिल्म शोले सिनेमा के इतिहास में एक मील का पत्थर है। अब अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के प्रीमियर की पुरानी फोटो शेयर की है। इसके अलावा बिग बी ने फिल्म से जुड़ा किस्सा भी शेयर किया है। 

अमिताभ बच्चन की फोटो में जया बच्चन, उनके पिता हरिवंश बच्चन और मां तेजी बच्चन नजर आ रहे हैं। फोटो में अमिताभ बच्चन ने बो टाई पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, जया बच्चन बहुत अच्छी लग रही हैं। 

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर लिखा- 15 अगस्त 1975 मिनरवा में शोले के प्रीमियर के दौरान। फिल्म का 35 MM प्रिंट और 70 MM स्टीरियो कस्टम में फंस गया था। ये तब बाहर आया जब प्रीमियर खत्म हो गया। हममें से कुछ लोगों ने रात तीन बजे तक ये फिल्म देखी।   

 

शेयर की थी पहली फोटोशूट की फोटो 
अमिताभ बच्चन ने इससे पहले अपनी पहले फोटोशूट की फोटो शेयर की थी। अमिताभ बच्चन ने इस फोटो के साथ ये भी बताया कि 1969 में फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद यह उनका पहला फोटोशूट था। 

अमिताभ बच्चन ने लिखा- 'यह स्टार एंड स्टाइल जैसी प्रमुख फिल्म मैगजीन के लिए था। उस वक्त इस प्रोजेक्ट में न कोई स्टार था और न ही कोई स्टाइलिस्ट। लेकिन देवयानी को ऐसा लगता था। वह एक अच्छी  महिला थीं, जो अक्सर सफेद साड़ी में नजर आती थी।'

 

इन फिल्मों में आएंगे नजर 
वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन अब नागराज मंजुले की फिल्म झुंड में नजर आने वाले हैं। हालांकि, कोरोना वायरस और उसके बाद लॉकडाउन के कारण इस फिल्म की रिलीज फिलहाल टल गई है। 

अमिताभ बच्चन इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल के आखिर यानी दिसंबर 2020 में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा वह इमरान हाशमी के साथ चेहरे में भी नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर