Amitabh Bachchan ने एक साथ सभी को दे डाली जन्‍मदिन की शुभकामनाएं, वीडियो में बताई द‍िलचस्‍प वजह

Amitabh Bachchan Viral Video: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह सभी को जन्‍मद‍िन की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Amitabh Bachchan
Amitabh Bachchan 

Amitabh Bachchan Viral Video: सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह सभी को जन्‍मद‍िन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। उनके फैंस हैरान हैं कि महानायक आज के दिन क्‍यों सभी को जन्‍मदिन की शुभकामना दे रहे हैं। हालांकि जब फैंस ने वीडियो को पूरा देखा तो इसकी वजह भी समझ में आ गई। यह वजह वाकई दिलचस्‍प है।
 
अमिताभ बच्‍चन ने जैसे ही यह वीडियो शेयर किया तो उनके तमाम फैंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। अमिताभ ने लिखा, 'आप सभी को जन्मदिन की शुभकामनाएं... विशेष दिन... हर 1000 साल में एक मौका... आपकी उम्र + आपके जन्म का वर्ष, हर व्यक्ति = 2020 है।' इस पोस्‍ट को अभी तक 27 लाख से ज्‍यादा यूजर्स ने लाइक किया और यह वायरल हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

केबीसी को लेकर चर्चा में हैं 
अमिताभ बच्चन ने अपने मशहूर शो कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्‍होंने सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी दी थी कि केबीसी फिर से शुरू होने वाला है और 9 मई रात 9 बजे से इसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे। 

नव्‍या को ग्रेजुएट होने पर दी थी बधाई 
अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली ने ग्रेजुएशन पास कर ली है। इस मौके पर अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर कई तस्‍वीरें और एक वीडियो साझा कर खुशी जताई थी। तस्‍वीरों में नव्‍या गाउन पहने सिर पर टोपी लगाए खुशी से झूमती नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर