अमृता राव और आरजे अनमोल ने शेयर की बच्चे की पहली तस्वीर, झलक दिखाने के साथ बताया क्या रखा है नाम

Amrita Rao and RJ Anmol Baby's Name: आरजे अनमोल और अमृता राव 1 नवंबर को माता-पिता बने थे और अब दंपति ने बच्चे की पहली झलक के साथ नाम भी फैंस के साथ साझा किया है।

Amrita Rao and RJ Anmol  
अमृता राव और आरजे अनमोल 
मुख्य बातें
  • 1 नवंबर को अमृताराव और आरजे अनमोल बने थे माता पिता
  • फैंस से नए मेहमान के नाम को लेकर मांगे थे सुझाव
  • अब तस्वीर के साथ शेयर की पहली झलक, बताया क्या रखा है नाम

मुंबई: 1 नवंबर को जीवन में एक नए मेहमान के स्वागत के साथ अमृता राव और अनमोल माता-पिता बन गए हैं। बच्चे के जन्म के बाद सोशल मीडिया पर कपल ने फैंस से नाम को लेकर सुझाव मांगे थे। दंपति ने आज हाथों की तस्वीर के साथ नवजात शिशु के नाम की घोषणा की। आरजे अनमोल ने तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, 'हैलो वर्ल्ड… मिलिए हमारे बेटे # वीर से, वह आपकी ओर से अपने पहले ब्रोफिस्ट फिस्टेड हैंड की ओर देख रहा है !!! आपके आशीर्वाद की कामना है।' बता दें कि बहुत सारे फैंस ने अमृता और अनमोल को मिलकर कई नाम सुझाए थे।

माता-पिता बनने को लेकर अपने उत्साह पर बात करते हुए अमृता ने इससे पहले कहा था, 'मैं लगातार अपने बच्चे के चेहरे पर और मेरे पति अनमोल की खुशी को देख रही हूं। मैं अभी भी आश्चर्य की स्थिति में हूं। किसी दूसरे इंसान को जन्म देने की घटना अथाह और दिव्य है। एक ईश्वरीय बोध है कि कुछ भी आपके हाथ और नियंत्रण में नहीं है। यह बच्चा इस साल आने वाला था, इसलिए हां... मैं #2020 की मां हूं!'

सोशल मीडिया पर किया था प्रेग्नेंसी का खुलासा (Amrita Rao Pregnancy):
बता दें कि अमृता राव ने एक सोशल मीडिया पोस्ट की मदद से अपने गर्भवती होने के बारे में खुलासा किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, 'सरप्राइज... अनमोल और मैं हमारे नौवें महीने में हैं !! इस खुशखबरी को आप मेरे फैंस और दोस्तों के साथ साझा करने के लिए बहुत उत्साहित हैं (माफ करें, मैंने इतने लंबे समय तक इस बात को छिपाकर रखा) लेकिन यह सच है... बच्चा जल्द आने वाला है।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर