अमूल ने अलग अंदाज में दी Sushant Singh Rajput को श्रद्धांजलि, आपका भी दिल भर आएगा

Amul pays tribute to Sushant Singh Rajput: बॉलीवुड के एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को अमूल ने अलग अंदाज में श्रद्धांजलि दी है। इससे आपका भी दिल भर आएगा।

sushant Singh Rajput
सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अलविदा कह दिया
  • उन्होंने रविवार को मुंबई में अपने घर में आत्महत्या कर ली
  • 34 वर्षीय सुशांत का सोमवार को अंतिम संस्‍कार हो गया

बॉलीवुड के युवा एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने दुनिया को अचानक अलविदा कह दिया। उनके निधन से फिल्म जगत के साथ पूरा देश गमगीन है। जानी-मानी हस्तियों से लेकर आम लोग तक सुशांत की मौत से सदमे में है। भारी बारिश के बीच सोमवार को मुंबई में सुशांत का अंतिम संस्‍कार हो गया। तमाम लोगों ने सुशांत को अपने-अपनी तरीके से श्रद्धांजलि अर्पित की है। वहीं, डेयरी कंपनी अमूल इंडिया ने अलग ही अंदाज में ट्विटर पर सुशांत को ट्रिब्यूट दिया है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

अमूल ने सुशांत की तीन फिल्मों के किरदार को अपने फोटो में जगह दी है। फोटो में 'काई पो चे, एमएस धोनी और सोनचिरैय्या' फिल्मों के किरदार नजर आ रहे हैं। वहीं, पंचलाइन में लिखा गया है, 'एक वारी फिर से आ भी जा यारा।' बता दें कि पंचलाइन साल 2017 में रिलीज हुई सुशांत की फिल्म 'राब्ता' के एक गाने से से ली गई है। यह गाना अरिजीत सिंह ने गाया था, जिसे लोगों ने बेहद पंसद किया था। 'राब्ता' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कोई खास कामयाब नहीं हो सकती थी। हालांकि, फिल्म में सुशांत की एक्टिंग को सराहा गया था। 

 

सुशांत स‍िंह ने टीवी से अपने एक्टिंग कर‍ियर का आगाज क‍िया था। उनका पहला शो 'क‍िस देश में है मेरा द‍िल' था। इसमें वह सेकंड लीड में थे। इसके बाद उन्हें एकता कपूर के शो 'पव‍ित्र र‍िश्‍ता' में बड़ा ब्रेक मिला था, जिससे उनकी लोकप्रियता में रातों-रात काफी इजाफा हो गया था। इसी के बाद उन्होंने फ‍िल्‍मों का रुख किया। सुशांत ने साल 2013 में 'काई पो चे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर