Ananya On Suhana: अनन्या ने जमकर की बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान की तारीफ, बताया कैसी फिल्मों में लगेंगी खूबसूरत

बॉलीवुड
Updated Dec 19, 2019 | 15:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने हाल ही में अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान (Suhana Khan) की जमकर तारीफ की और कहा कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्मों में खूबसूरत लगेंगी।

Ananya Panday and Suhana Khan
Ananya Panday and Suhana Khan 
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने हाल ही में मीडिया से बात करते हुए सुहाना खान की जमकर तारीफ की
  • अनन्या ने कहा कि सुहाना बहुत अच्छी एक्टर, डांसर और सिंगर हैं
  • इसके साथ ही अनन्या ने कहा कि सुहाना संजय लीला भंसाली की फिल्मों में खूबसूरत लगेंगी

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की फिल्म पति पत्नी और वो हाल ही में रिलीज हुई है जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान के बारे में बात की और बताया कि वो किस तरह की फिल्म में खूबसूरत लगेंगी।

अनन्या ने सुहाना के बारे में बात करते हुए कहा कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्मों में खूबसूरत लगेंगी। मालूम हो कि अनन्या और सुहाना बचपन से अच्छी दोस्त हैं। बता दें कि सुहाना ने शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' से अपना एक्टिंग डेब्यू किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए अनन्या ने सुहाना के बारे में कहा कि वो शानदार एक्टर हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुहावा बेहतरीन डांसर, सिंगर और एक्टर हैं और वो संजय लीला भंसाली की फिल्म में बहुत खूबसूरत लगेंगी।

यह पहली बार नहीं था जब अनन्या ने सुहाना की जमकर तारीफ की हो। इससे पहले भी वो कई बार सुहाना की तारीफ करते हुए उन्हें टैलेंटेड बता चुकी हैं। अनन्या ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'हम दोनों स्कूल के प्ले में हमेशा हिस्सा लेते थे जिसमें सुहाना हमेशा लीड में होती थीं और मैं पीछे होती थी। ये काफी कूल है क्योंकि सुहाना शानदार एक्टर है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

बता दें कि अनन्या ने इस साल फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में एंट्री की थी जिसमें वो टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ नजर आईं थीं। अब हाल ही में वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति पत्नी और वो में दिखीं। इसके बाद अनन्या ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में काम करती दिखेंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर