Ananya Pandey ने शेयर किया बचपन का क्यूट [VIDEO], पिता Chunky Pandey को यूं दी जन्मदिन की बधाई

अनन्या पांडे ने बचपन के बेहद क्यूट वीडियो के साथ पिता चंकी पांडे को जन्मदिन की बधाई दी है। वीडियो में अनन्या अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

Ananya with Father Chunky Panday
पिता चंकी पांडे के साथ अनन्या पांडे  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनन्या पांडे ने पिता चंकी पांडे को दी जन्मदिन की बधाई
  • शेयर किया बचपन का बेहद क्यूट वीडियो
  • कैमरे के सामने सहज बनाने के लिए कहा- थैंक्यू

मुंबई: बहुत सारे लोगों के जीवन में पिता ही असली हीरो होते हैं, हमेशा कठोर दुनिया से बचाते हुए प्यार भरे पल बिताने में उनकी अहम भूमिका होती है। पिता यह सुनिश्चित करते हैं कि दुनिया में आपको दुनिया में जीवन का सामना करने से पहले तैयार किया जाए। इसलिए, बच्चों के लिए पिता से जुड़ी यादें और उनका जन्मदिन बेहद खास होता है। बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे आज अपने पिता चंकी पांडे का जन्मदिन मना रही हैं और उन्होंने खास अंदाज में उन्हें शुभकामनाएं भी दी हैं।

अभिनेत्री ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था और एक के बाद एक फ़िल्मों से शोहरत की सीढ़ी चढ़ती गईं। उनकी हालिया फिल्म 'पति पत्नि और वो' की दर्शकों के बीच काफी चर्चा रही अनन्या इंस्टाग्राम पर लगातार सक्रिय रहती हैं और अपने जीवन की झलकियां फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने बचपन का एक प्यारा वीडियो शेयर किया। बचपन के वीडियो में क्यूट अनन्या अपने पिता के साथ कैमरे के सामने कुछ प्यारे क्षण बिताती नजर आ रही हैं। अपने पोस्ट में, उन्होंने चंकी पांडे को कम उम्र में कैमरे के सामने सहज बनाने के लिए धन्यवाद दिया। वीडियो में चंकी पांडे, उनकी पत्नी भावना और छोटी अनन्या नजर आ रही हैं हैं।

अनन्या ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बी'डे, पिप। मुझे कैमरे से प्यार कराने के लिए धन्यवाद। मैं हमेशा आपका बच्चा बनूंगी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
happy bday Pip thank you for making me fall in love with the camera, I’ll always be ur baby A post shared by Ananya (@ananyapanday) on

यह पहली बार नहीं है जब अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर बचपन से जुड़ा कंटेंट शेयर किया है। वह लगातार पुराने दिनों की मनमोहक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या अगली बार ईशान खट्टर अभिनीत 'खाली पीली' में दिखाई देंगी। अनन्या के पास दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ भी एक फिल्म है। तीनों शूट के लिए गोवा में थे लेकिन इस बीच बॉलीवुड ड्रग मामले में एनसीबी के समन पर दीपिका को वापस मुंबई लौटना पड़ा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर