अंकित तिवारी का नया रोमांटिक सिंगल ‘तारीफें' आपके दिलों की धड़कन बन जाएगा!

Ankit Tiwari's new romantic song: बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी का नया गाना टाइम्स म्यूजिक पर रिलीज हुआ है। यह एक आकर्षक, रोमांटिक ट्रैक है जिसमें कुंवर अरोड़ा और तनुजा चौहान हैं।

Ankit Tiwari's brand new romantic song
बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी का नया गाना। 

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर अंकित तिवारी का एक नया गीत 'तारीफें' रिलीज हो गया है। यह एक सुंदर आकर्षक, रोमांटिक ट्रैक है जिसमें कुंवर अरोड़ा और तनुजा चौहान हैं। गीत संजीव चतुर्वेदी और अजय केसवानी (संजीव- अजय) द्वारा रचित है। इस गाने के बोल संजीव चतुर्वेदी ने लिखे हैं, जो 'बाघी' और 'हाउसफुल 3' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। बॉलीवुड के पार्श्व गायक, अंकित तिवारी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है, उन्होंने आशिकी 2, 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स', 'एयरलिफ्ट' जैसी कई हिट फिल्मों में गाने गाए हैं।
 
दीपक टैगर द्वारा निर्देशित गीत का वीडियो गीत की तरह ही सुंदर है। यह कुंवर अरोड़ा और तनुजा चौहान द्वारा निभाई गई एक प्यारी, मासूम और प्यार से भरी जोड़ी की कहानी को ट्रैक करता है। अंकित तिवारी ने अपने गाने के बारे में कहा, 'मेरा नया गीत ‘तारीफें' एक मधुर, रोमांटिक प्रेम गीत है और यह संजीव-अजय की इतनी सुंदर रचना है। जिस तरह यह गाना बनकर तैयार हुआ है उससे मैं बहुत खुश हूं। उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को वास्तव में यह गाना पसंद आएगा। और यह मुझे उतना ही पसंद है जितना मैं करता हूं।'

उनके अधिकांश प्रेम गीतों की तरह, ‘तारीफें' भी एक ट्रैक है जो श्रोताओं के दिलों पर लंबे समय तक बनी रहेगी! ‘तारीफें' एक टाइम्स म्यूजिक एक्सक्लूसिव रिलीज है और यह टाइम्स म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देखने / सुनने के लिए उपलब्ध है। यह भी आप का आनंद लेने के लिए सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर