Ankur Rathee Anuja Joshi Engagement: अंकुर राठी ने की गर्लफ्रेंड से सगाई, थप्पड़ में तापसी पन्नू संग आए थे नजर

Thappad Actor Ankur Rathee Engagement First Picture: अंकुर राठी ने गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया था। अंकुर और अनुजा ने 19 जुलाई 2020 को सगाई कर ली है...

Ankur Rathee Four More Shots Please & Thappad Actor Engaged Girlfriend Anuja Joshi
अंकुर राथे और अनुजा जोशी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अभिनेता अंकुर राठी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं।
  • अंकुर राठी ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी को प्रपोज किया था।
  • गर्लफ्रेंड के हां कहते ही अंकुर ने सगाई कर ली है।

थप्पड़, द ताशकंद फाइल्स और वेब सीरीज फॉर मोर शॉर्ट्स प्लीज के अभिनेता अंकुर राठी (Ankur Rathee) अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में हैं। खबर है कि अंकुर ने अपनी फीमेल फैन्स का दिल तोड़ते हुए सगाई कर ली है। अभिनेता अंकुर राथे ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड अनुजा जोशी को प्रपोज किया था और उनके हां कहते ही दोनों ने सगाई कर ली है।

अंकुर राठी ने अपनी सगाई की जानकारी फैन्स को सोशल मीडिया पर दी है। उन्होंने अपनी मंगेतर अनुजा जोशी के साथ एक खूबसूरत प्रपोजल वाली फोटो शेयर की है। इसमें अंकुर राठी घुटनों पर बैठकर अनुजा जोशी को प्रपोज कर रहे हैं। तस्वीर में ये कपल एकसाथ बेहद खूबसूरत दिख रहा है। इस फोटो का कैप्शन अंकुर और अनुजा ने 19 जुलाई 2020 डाला है। जाहिर है कैप्शन के जरिए कपल अपनी सगाई की डेट बता रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
19 July 2020. A post shared by Ankur Rathee (@ankurratheeofficial) on

कपल के फोटो शेयर करते ही फैन्स सहित फ्रेंड्स और कई सेलिब्रिटी भी दोनों को बधाईयां दे रहे हैं। अनुजा जोशी भी एक एक्ट्रेस हैं। वो एमएक्स ऑरिजनल की वेब सीरीज हैलो मिली में नजर आ चुकी हैं। साथ ही अनुजा को एएलटी बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में भी देखा जा चुका है।

प्रिंसटन विश्वविद्यालय से ग्रैजुएशन करने वाले अंकुर राठी ने यूएससी स्कूल ऑफ सिनेमैटिक आर्ट्स से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई की है। इतना ही नहीं अंकुर ने 8 साल की उम्र में ही डांस सीखना शुरू कर दिया था। अंकुर डांस इंडिया डांस (2009) के फाइनलिस्ट भी रह चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर