अनुपम खेर ने नसीरुद्दीन शाह पर किया पलटवार, कहा- आपको कोई सीरियसली नहीं लेता

Anupam Kher Respond to Naseeruddin Shah: एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में अनुपम खेर को जोकर बताते हुए उनपर निशाना साधा था। अब अनुपम ने उन्हें करारा जवाब दिया है।

Anupam Kher and Naseeruddin Shah
Anupam Kher and Naseeruddin Shah 
मुख्य बातें
  • नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में अनुपम खेर को जोकर बताते हुए उनपर निशाना साधा था
  • अब अनुपम खेर ने उन्हें जवाब दिया और कहा, आपको कोई सीरियसली नहीं लेता
  • नसीरुद्दीन शाह को जवाब देते हुए अनुपम खेर ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है

बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में  CAA-NRC पर बात करते हुए एक्टर अनुपम खेर को जोकर बताया था। इसपर अब अनुपम खेर ने उन्हें करारा जवाब दिया है। उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि कोई भी आपको सीरियसली नहीं लेता। 

अनुपम खेर वीडियो में बोलते हुए दिख रहे हैं, 'नसीरुद्दीन शाह साहब मेरे बारे में आपका दिया हुआ इंटरव्यू देखा और आपने मेरी तारीफ की। मैंने कभी आपकी बुराई नहीं की और भला बुरा नहीं कहा, लेकिन आज कहना चाहूंगा कि इतनी कामयाबी मिलने के बाद भी आपने अपनी पूरी जिंदगी निराशा में निकाली है। आप दिलीप कुमार साहब को, अमिताभ बच्चन साहब को, राजेश खन्ना साहब को, शाहरुख खान को और विराट कोहली की बुराई कर सकते हैं तो मैं जानता हूं कि मैं सही लोगों के साथ हूं। इनमें से किसी ने भी आपकी बात को कोई सीरियसली नहीं लिया।'

 

 

अनुपम यहीं नहीं रुके और उन्होंने कहा, 'हम सब जानते हैं कि यह आप नहीं बल्कि बरसों से आप जिन पदार्थों का सेवन करते हैं उनकी वजह से क्या सही है और क्या गलत है आपको उसका अंतर ही नहीं पता लगता। मेरी बुराई कर के अगर आप एक दो दिन के लिए सुर्खियों में आते हैं तो मैं आपको ये खुशी भेंट करता हूं भगवान आपको खुश रखे, आपका शुभ चिंतक अनुपम। और आप जानते हैं मेरे खून में क्या है? मेरे खून में है हिंदुस्तान... इसको समझ जाइए बस।'

उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'जनाब नसीरुदिन शाह साब के लिए मेरा प्यार भरा पैगाम। वो मुझसे बड़े है। उम्र में भी और तजुर्बे में भी। मैं हमेशा से उनकी कला की इज्जत करता आया हूं और करता रहूंगा। पर कभी कभी कुछ बातों का दो टूक जवाब देना बहुत जरूरी होता। ये है मेरा जवाब।'

दीपिका पादुकोण की की थी तारीफ

मालूम हो कि CAA-NRC के खिलाफ अपना विरोध दर्ज करवाते हुए नसीरुद्दीन शाह ने भी इसपर चुप्पी तोड़ी थी और कहा था कि अगर 70 साल भारत में रहने के बाद भी ये साबित नहीं किया जा सकता है कि मैं इस देश का नागरिक हूं तो मुझे नहीं पता फिर यह कैसे साबित होगा। मौजूदा समय की बात करूं तो मैं कहूंगा कि मैं किसी से नहीं डरता, ना ही मैं बैचेन हूं लेकिन मैं नाराज हूं। उन्होंने इस दौरान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी पहुंचकर छात्रों का समर्थन करने की सराहना की थी।

अनुपम खेर को कहा था जोकर और साइकोपैथ

नसीरुद्दीन ने इस मुद्दे पर बात करते हुए आगे कहा था, अनुपम खेर ट्विटर पर हैं, मैं ट्विटर पर नहीं हूं। ये लोग जो ट्विटर पर हैं, उम्मीद करता हूं कि वो अपना मन बना चुके हैं कि उन्हें किस चीज पर विश्वास है। अनुपम खेर जैसे किसी मुखर व्यक्ति को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है। वो जोकर हैं। NSD और FTII में अनुपम खेर के समय के कितने लोग उनके चापलूस होने की बात बता सकते हैं। ये उनके खून में है, वो इसका कुछ नहीं कर सकते।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर