Anushka Sharma ने शेयर किया कॉलेज के दिनों का यादगार किस्सा, बोलीं- सभी लड़कियों को मिलें मेरे जैसे पिता

Anushka Sharma on Father's Day 2020: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने फादर्स डे के अवसर पर अपने कॉलेज के दिनों का एक यादगार किस्सा शेयर किया है।

Anushka Sharma
बेटी अनुष्का शर्मा को दुलारते पिता। 
मुख्य बातें
  • अनुष्का ने 'फादर्स डे' पर पिता के साथ अपने दो फोटो शेयर किए
  • अनुष्का ने साथ ही पिता के साथ बातचीत का किस्सा भी बताया
  • अनुष्का का कहना है कि सभी लड़कियों को मेरे जैसे पिता मिलें

फिल्मी सितारे फादर्स डे पर फोटोज और वीड‍ियोज शेयर कर अपने पिता को इस दिन की बधाई दे रहे हैं। अब तक कई सितारे सोशल मीड‍िया पर अपने पिता से जुड़ी यादों को साझा कर चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर दो फोटो शेयर करते हुए अपने पिता अजय कुमार शर्मा को फादर्स डे की बधाई दी है। उन्होंने साथ ही कॉलेज के दिनों में पिता के साथ बातचीत का यादगार किस्सा भी बताया है। उनका कहना है कि मैं प्रार्थना करती हूं कि सभी लड़कियों को मेरे जैसे पिता मिलें। बता दें कि अनुष्का के पिता सेना में कर्नल पद पर रहे हैं। 

अनुष्का शर्मा लिखा कि मेरे पापा और मेरे बीच की हुई एक बातचीत, जब उनकी आर्मी पोस्टिंग बेंगलुरु में थी। वह ऑफिस जाने से पहले अपनी कार में मुझे प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज छोड़ने गए थे। पापा ने कहा- जीवन में हमेशा सही काम करना, कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो कितना भी कठिन क्यों न हो। तुम्हें हमेशा खुशी और शांति महसूस होगी। इसके बाद अनुष्का ने लिखा कि फिर मैंने उनसे पूछा कि मुझे कैसे पता चलेगा कि जीवन में सभी हालतों में कौन सी चीज करने के लिए सही है?

उन्होंने आगे लिखा कि पापा बोले-उसके लिए तुम्हें ज्ञान की जरूरत होगी।  ज्ञान इसलिए ताकि सही और गलत के बीच अंतर पहचान सको और हमेशा सही चुनने की शक्ति मिल सके। अनुष्का ने लिखा कि मैं प्रार्थना करती हूं कि आप सभी को भी वैसा ही ज्ञान मिले, जिसकी मैं रोजाना प्रार्थना करती हूं। मैं प्रार्थना करता हूं कि सभी लड़कियों को आशीर्वाद स्वरूप मेरे जैसे पिता मिलें।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on


वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा आखिरी बार साल 2018 में शाहरुख खान के अपोजिट 'जीरो' फिल्म में नजर आई थीं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ ने भी अहम भूमिका में निभाई थी। फिल्मों के अलावा अनुष्का शर्मा वेब सीरीज बनाने पर भी काफी तवज्जो दे रही हैं। पिछले महीने उनके प्रोडक्शन हाउस में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' को काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज को फैंस और क्रिटिक्स ने खूब सराहा था। अनुष्का के होम प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'बुलबुल' भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 24 जून को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर