Anushka Sharma को आई विराट कोहली के लाइव मैच के दिनों की याद, फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Anushka Sharma throwback photo: अनुष्का शर्मा को लॉकडाउन के दौरान पति विराट कोहली के लाइव मैच की याद सता रही है। उन्होंने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है।

Anushka Sharma misses virat kohli live match
Anushka Sharma misses virat kohli live match  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने शेयर की थ्रोबैक फोटो
  • कोहली के लाइव मैच को किया याद
  • अनुष्का आखिरी बार जीरो में नजर आईं थीं

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। भारत भी इसकी चपेट में है। अब तक देश में कोरोना के हजारों केस आ चुके हैं, वहीं इससे कई जानें भी जा चुकी हैं। संक्रमण से फैलने वाली इस बीमारी के चलते देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में कोई भी पब्लिक एक्टिविटी नहीं हो रही है। बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने घरों में क्वारेंटाइन कर रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा को पुराने दिनों और पति विराट कोहली के लाइन मैच की याद सता रही है।

हाल ही में अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फोटो शेयर की है, जो दो साल पुरानी है। इस फोटो में वे अपनी शूटिंग के दौरान कोहली का मैच एंजॉय कर रही हैं। दरअसल अनुष्का की क्रू उनका मेकअप कर रही है और वे फोन पर कोहली का मैच देख रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा कि जब काम पर जाना और लाइव मैच देखना कोई बड़ी बात नहीं थी।

कुछ दिन पहले ही अनुष्का ने कोहली के लिए एक और वीडियो शेयर किया था। ये वीडियो इसलिए था कि कोहली लॉकडाउन के दौरान क्रिकेट के मैदान को मिस न करें। इस वीडियो में अनुष्का कोहली की तरफ देखते हुए बोल रही हैं, 'कोहली! ऐ कोहली कोहली! चौका मार ना चौका! क्या कर रहा है? ऐ कोहली चौका मार।' वीडियो के आखिर में कोहली के एक्सप्रेशंस देखने लायक थे।

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो अनुष्का आखिरी बार दिसंबर 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में दिखी थी। इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ लीड रोल में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद से ही अनुष्का लंबे ब्रेक पर हैं। अब तक उनकी कई फिल्मों को लेकर खबरें आ चुकी हैं, लेकिन अनुष्का ने किसी की भी पुष्टि नहीं की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर