दीपिका पादुकोण के बाद अनुष्का शर्मा ने लिया कोरोना वायरस से निपटने का सेफ हैंड्स चैलेंज, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड
Updated Mar 18, 2020 | 08:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

WHO safe hands challenge: कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए WHO ने सेफ हैंड्स चैलेंज शुरू किया है। दीपिका पादुकोण के बाद अनुष्का शर्मा ने ये चैलेंज लिया और हाथ धोते हुए अपना वीडियो शेयर किया है।

Anushka Sharma takes WHO safe hands challenge
Anushka Sharma takes WHO safe hands challenge  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अनुष्का शर्मा ने लिया WHO का चैलेंज
  • सेफ हैंड्स चैलेंज के तहत अनुष्का ने शेयर किया हाथ धोते हुए वीडियो
  • कोरोना वायरस के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए शुरू किया गया ये चैलेंज

कोरोना वायरस का साया पूरी दुनिया पर छाया हुआ है। WHO ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। इससे अब तक पूरी दुनिया में कई मौतें हो चुकी हैं। भारत में भी कोरोना वायरस से तीन मौत की पुष्टि हुई है। सरकारें, फेडरेशन इससे निपटने के लिए सावधानी बरतने की सलाह दे रही हैं। लोगों को घरों में रहने और नियमित रूप से साबुन से हाथ धोने को कहा जा रहा है, ताकि वे इसके संक्रमण से बच सके। इसके लिए WHO ने भी एक लोगों को इसके प्रति जागरूक करने के लिए एक पहल की है।

WHO सोशल मीडिया पर फेमस सेलिब्रेटी को सेफ हैंड्स चैलेंज के लिए नॉमिनेट कर रहा है। इस चैलेंज के तहत नॉमिनेटेड सेलेब्स को हाथ कैसे ठीक से धोएं और स्वच्छता बनाए रखें, इस पर एक डेमो देना है। हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने WHO के चैलेंज को स्वीकार किया और अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में वीडियो शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@manav.manglani) on

इस वीडियो में अनुष्का शर्मा लिक्विड सोप से हाथ धोते हुए इस प्रक्रिया को अच्छी तरह से समझा रही हैं। उन्होंने फैंस को खुद को सुरक्षित रखने और अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा करने का भी अपील की है। साथ ही उन्होंने हाथ धोते हुए ज्यादा पानी न बर्बात के लिए भी कहा है। अनुष्का से पहले दीपिका पादुकोण ने भी इस चैलेंज को स्वीकार किया था और हाथ धोते हुए अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी। दीपिका ने बाद में इस चैलेंज के लिए विराट कोहली, रोजर फेडरर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो को नॉमिनेट किया है।

बता दें कि कोरोना वायरस का असर बॉलीवुड पर भी पड़ा है। फिल्मों, सीरियल्स और वेब शोज की शूटिंग को 19 मार्च से लेकर 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है। इस महीने रिलीज होने वाली फिल्में भी प्रभावित हुई हैं। अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी और अर्जुन कपूर की संदीप और पिंकी फरार की रिलीज डेट टाल दी गई है। हालात काबू में आने के बाद इनकी नई रिलीज डेट्स सामने आएगी। वहीं 13 मार्च को रिलीज हुई इरफान खान और करीना कपूर खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को भी वापस रिलीज किया जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर