Anushka Sharma की नई फ‍िल्‍म बुलबुल का फर्स्‍ट लुक आया सामने, 24 जून को OTT प्‍लेटफॉर्म पर होगी रिलीज

Anushka Film Bulbbul's first look: अनुष्का शर्मा की नई फिल्म बुलबुल ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने फर्स्‍ट लुक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

Anushka Sharma's new film Bulbul's First Look
अनुष्‍का शर्मा की नई फ‍िल्‍म बुलबुल का फर्स्‍ट लुक  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रिलीज हुआ फिल्म 'बुलबुल' का फर्स्ट लुक, अनुष्का शर्मा ने किया शेयर
  • 24 जून को ऑनलाइन देख पाएंगे बॉलीवुड एक्ट्रेस की नई फिल्म
  • फर्स्ट लुक में रहस्य और सस्पेंस से भरी नजर आ रही कहानी

मुंबई: वेब सीरीज पाताल लोक की भारी सफलता के बाद, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपने फैंस के लिए एक और फिल्म के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री ने अपनी अगली वेब फिल्म बुलबुल के पहला लुक का रिवील कर दिया है जो 24 जून को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी। फिल्म के पहले मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए, उन्होंने लिखा, '#Bulbbul पर आपकी पहली नज़र, आत्म-खोज और न्याय के बारे में एक शानदार कहानी, रहस्य और साज़िश में लिपटी हुई, जल्द ही आ रही है।'

अनुष्का शर्मा की क्लीन स्लेट प्रोडक्शन का अगला प्रोजेक्ट बुलबुल के लिए कोलकाता में पीरियड ड्रामा पर आधारित बताया जा रहा है। कहानी अंधविश्वासों और मान्यताओं के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, पाओली डैम और परमब्रत चटर्जी ने भी रोल निभाए हैं।

क्या है बुलबुल की कहानी?
रिपोर्ट्स के अनुसार कहानी सत्या नाम के एक आदमी के बारे में है जो कई सालों के बाद अपने गांव लौटता है और अपने भाई की बच्चे की पत्नी बुलबुल को छोड़ देता है और गांव की सेवा करता है। यहां बुलबुल का कुछ सुपर नेचुरल कनेक्शन भी बताया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अभिनेत्री ने वेब फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह क्लीन स्लेट प्रोडक्शन के उन आठ प्रोजेक्ट में से एक है, जिन पर कंपनी काम कर रही है।

बतौर निर्माता काम एन्जॉय कर रहीं अनुष्का:
पिछले महीने, राजीव मसंद के साथ बात करते हुए, अनुष्का ने कहा था कि वह एक निर्माता के रूप में अपना काम एन्जॉय कर रही हैं। अनुष्का आखिरी बार स्क्रीन पर 2018 में आनंद एल रॉय की फिल्म ज़ीरो में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ के साथ दिखी थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर