Aparshakti Khurana Birthday: पंचकूला में 9 करोड़ के घर के मालिक हैं अपारशक्ति खुराना, नेटवर्थ जानकर रह जाएंगे दंग

Aparshakti Khurana Net Worth and Property: अपनी मेहनत, लगन और प्रतिभा के बल पर अपारशक्ति खुराना ने ना केवल पहचान बनाई है बल्कि अच्‍छी खासी नेट वर्थ भी कमाई है।

Aparshakti Khurana
Aparshakti Khurana 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना के भाई हैं अपारशक्ति खुराना
  • साल 1987 को आज ही के दिन चंडीगढ़ में उनका जन्‍म हुआ था।
  • आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से अपारशक्ति ने किया था डेब्‍यू।

Aparshakti Khurana Birthday Net Worth and Property: बॉलीवुड के बेहद शानदार और प्रतिभाशाली एक्‍टर अपारशक्ति खुराना इन दिनों चर्चा में हैं। हाल ही में वह अभिनेता राजकुमार राव और कृति सेनन की फ‍िल्‍म हम दो हमारे दो में अहम रोल निभाते नजर आए हैं। अपारशक्ति खुराना बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना के भाई हैं। आज (18 नवंबर) उनका जन्‍मदिन है। साल 1987 को आज ही के दिन चंडीगढ़ में उनका जन्‍म हुआ था। 

आमिर खान की फ‍िल्‍म दंगल से डेब्‍यू करने वाले अपारशक्ति आज जाना पहचाना नाम हैं। वह बद्रीनाथ की दुल्हानिया, स्त्री, लुका छुपी और बाला सहित कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत चुके हैं। यह बात अपारशक्ति खुराना के बहुत कम फैंस को पता होगी कि वह शादीशुदा हैं। बॉलीवुड डेब्‍यू से पहले ही साल 2014 में अपारशक्ति ने आकृति आहूजा से शादी कर ली थी। आकृति आहूजा और अपारशक्ति की मुलाकात चंडीगढ़ की एक डांस क्लास में हुई थी। दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया इसके बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया। 
अपारशक्ति फ‍िल्‍मों के साथ साथ खेलों में भी रुचि रखते हैं। वह स्‍कूल में स्‍पोर्ट्स कैप्‍टन रहने के साथ साथ हरियाण अंडर 19 क्रिकेट टीम के भी कप्‍तान रहे हैं। वह सुपर नाइट्स विद ट्यूबलाइट, धार्मिक म्यूजिकल शो ओम शांति ओम में वह बतौर होस्ट नजर आ चुके हैं। वह बॉक्‍स क्रिकेट लीग, कानपुर वाले खुरानास, खतरा खतरा खतरा सहित कई अन्‍य टीवी शोज को भी होस्‍ट कर चुके हैं। अपारशक्ति ने एमटीवी रोडीज के सीजन 3 के लिए ऑडिशन दिया था। यह पहला मौका था जब उन्‍होंने कैमरा फेस किया था। 

आपको बता दें कि अपनी मेहनत, लगन और प्रतिभा के बल पर अपारशक्ति ने ना केवल पहचान बनाई है बल्कि अच्‍छी खासी नेट वर्थ भी कमाई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उनकी नेट वर्थ एक मिलियन डॉलर से 5 मिलियन डॉलर के बीच है। फ‍िल्‍मों के अलावा विज्ञापनों से उनकी कमाई होती है। वह कई ब्रांड को एंडोर्स करते नजर आते हैं। कुछ समय पहले उन्‍होंने अपने भाई आयुष्‍मान के साथ मिलकर 9 करोड़ में पंचकूला में एक घर खरीदा था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर