Arbaaz Khan Birthday: जब अरबाज ने गर्लफ्रेंड को गिफ्ट किया था तीन करोड़ का फ्लैट, तलाक के बदले मलाइका को दी थी इतनी रकम

Arbaaz Khan Property and Net worth: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान आज (04 अगस्त) जन्मदिन मना रहे हैं। अरबाज खान की लग्जरी लाइफ के चर्चे बॉलीवुड में खूब होते हैं। आइये जानते हैं उनकी प्रॉपर्टी और नेटवर्थ के बारे में-

Arbaaz Khan with Girl friend Giorgia andriani
Arbaaz Khan with Girl friend Giorgia andriani 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान का आज जन्मदिन है
  • अरबाज ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी
  • 18 साल बाद टूट गई थी अरबाज और मलाइका की शादी

Arbaaz Khan Property and Net worth: बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज खान आज (04 अगस्त) जन्मदिन मना रहे हैं। अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने बॉलीवुड में फिल्म दरार से कदम रखा था  जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट विलेन का अवॉर्ड मिला था। इसके बाद वह प्यार किया तो डरना क्या, गर्व प्राइड एंड ऑनर, हैलो ब्रदर, दबंग जैसी फिल्मों में नजर आए। हालांकि स्क्रीन पर अरबाज को अपने भाई सलमान खान की तरह सफलता नहीं मिली।

अरबाज ने उसके बाद प्रोडक्शन की दुनिया में कदम रखा और दबंग 3, दबंग 2, डॉली की डोली और फियरलेस जैसी फिल्में प्रोड्यूस कीं।  आज अरबाज खान की लग्जरी लाइफ के चर्चे बॉलीवुड में खूब होते हैं। Starsageinfo.com की रिपोर्ट के मुताबिक अरबाज खान के पास करीब 547 करोड़ की संपत्ति है। अरबाज की कमाई का जरिया उनके एक्टिंग प्रोजेक्ट्स और प्रोडक्शन हैं। 

Also Read: 18 साल बाद टूटी थी अरबाज खान की शादी, तलाक से एक रात पहले परिवार ने मलाइका अरोड़ा से पूछा था ये सवाल

अरबाज खान अपने परिवार के साथ मुंबई में गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। इसी घर में सलमान खान रहते हैं। अरबाज भी सलमान की तरह लग्जरी गाड़ियों के शौकीन हैं। कार कलेक्शन की बात करें तो उनके पास रेंज ओवर से लेकर टोयोटा लैंड क्रूजर और बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज कार है। रेंज रोवर वॉग की कीमत करीब 2.19 करोड़ रुपए है जबकि बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए है। 

पर्सनल लाइफ

अरबाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं। अरबाज खान ने साल 1998 में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से शादी की थी। साल 2002 में दोनों के बेटे अरहान का जन्म हुआ, लेकिन शादी के करीब 18 साल बाद दोनों अलग हो गए। अरबाज और मलाइका का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाक में से एक था। अरबाज ने मलाइका को बतौर एलिमनी  के रूप में 15  करोड़ रुपए दिए थे। वहीं मलाइका से अलग होकर अरबाज जॉर्जिया एंड्रेनिया को डेट करने लगे। अरबाज ने उन्हें मुंबई में करीब तीन करोड़ रुपए की कीमत वाला फ्लैट भी गिफ्ट किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर