Arjun Rampal Drugs Case: अर्जुन रामपाल ने दवाइयों की तारीखों से की छेड़छाड़! एनसीबी से बोला है ये झूठ

Arjun Rampal Drugs Case: ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल की मुश्किलें बढ़ सकती है। एनसीबी से पूछताछ में अर्जुन ने पुरानी प्रिस्किप्शन दी थी,जिसमें उन्हें प्रतिबंधित ड्रग्स दिए गए हैं।  

Arjun Rampal
Arjun Rampal 
मुख्य बातें
  • ड्रग्स मामले में अर्जुन रामपाल से नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ की है।
  • अर्जुन रामपाल ने एनसीबी को पुरानी प्रिसकिप्शन दी है।
  • अर्जुन रामपाल को ये प्रिस्किप्शन डॉ रोहित गर्ग ने दी थी।

मुंबई. बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में एक्टर अर्जुन रामपाल से ड्रग्स मामले में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार पूछताछ कर रही है। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन रामपाल ने एनसीबी को पुरानी तारीख का प्रिस्क्रिप्शन दिया है, जिसमें उन्हें प्रतिबंधित ड्रग्स दिए गए हैं।  

इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अर्जुन रामपाल को ये प्रिस्क्रिप्शन दिल्ली के मनोवैज्ञानिक डॉक्टर रोहित गर्ग ने दिए हैं। इससे पहले अर्जुन रामपाल ने दावा किया था कि उन्होंने ड्रग्स नहीं लिए हैं।

डॉक्टर गर्ग ने दिल्ली में मीडिया से बातचीत में कहा है कि, 'फिलहाल ये मामला कोर्ट के विचाराधीन है। मैं कुछ भी अभी नहीं बता सकता हूं। लेकिन, मैंने सभी डिटेल शेयर कर दी है। मैंने मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज किया है।'      

Arjun

एनडीपीएस एक्ट का उल्लंघन 
मिड डे की रिपोर्ट से बातचीत में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक अधिकारी ने कहा कि हमें उनके पिछले बयान और जो प्रिस्किप्शन जमा किया है उसमें एनडीपीएस एक्ट का उल्लंघन मिला है। 

एनसीबी अधिकारी के मुताबिक, 'प्रिस्किप्शन की बात करें तो ये बात सभी जानते हैं कि उन्होंने जुर्म किया है। इसकी जांच एनडीपीएस एक्ट के सेक्शन 29 के तहत चल रही है।

A still of Arjun Rampal.

नहीं दी है क्लीन चीट 
एनसीबी की एक टीम ने अर्जुन रामपाल के घर पर रेड मारी थी और उनके कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स को अपने कब्जे में ले लिया था। एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने पूछताछ के बाद जानकारी दी कि अर्जुन रामपाल के केस में अभी जांच चल रही है। उन्हें क्लीन चिट नहीं दी गई है। 

वानखेड़े ने आगे कहा कि अर्जुन रामपाल द्वारा एनसीबी को दिए गए बयान में अंतर पाया गया है और इसकी जांच जारी है। अगर आवश्यकता हुई तो हम उन्हें फिर बुलाएंगे।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर