Salman with niece: सलमान खान की बहन अर्पिता ने शेयर की आयत की बेहद क्यूट तस्वीरें, दिखा मामा-भांजी का प्यार

Salman Khan Photos with Niece Ayat: हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने अपनी बेटी आयत की कुछ फोटोज शेयर की, जिसमें सलमान उन्हें गोद में लिए दिख रहे हैं। वहीं साथ में सलमा खान भी नजर आ रही हैं।

Salman Khan Photos with Niece Ayat
Salman Khan Photos with Niece Ayat  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अर्पिता खान ने शेयर की आयत की नई फोटोज
  • सलमान खान ने भांजी को प्यार से गोद में उठाया
  • सलमान की मां सलमा खान भी आईं नजर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने 27 दिसंबर 2019 को बेटी को जन्म दिया था। ये दिन खान परिवार के लिए पहले से ही खास था, क्योंकि इस दिन सलमान का भी जन्मदिन होता है। अर्पिता ने इस दिन को और स्पेशल बनाने के लिए डिलिवरी के लिए 27 दिसंबर चुना। उनकी बेटी का नाम आयत रखा गया। सलमान ने आयत को अपने जन्मदिन का बेस्ट तोहफा बताया।

हाल ही में अर्पिता ने अपनी बेटी की दो फोटोज शेयर की हैं। जिनमें सलमान, आयत को गोदी में लिए हुए दिख रहे हैं। साथ में उनकी मां सलमा खान भी हैं। फोटो में आयत बेहद क्यूट लग रही हैं। इसके साथ अर्पिता ने सलमान और अपनी बेटी के लिए लिखा कि इस दुनिया में ऐसा कुछ नहीं है जो मुझे डराता है और इसका इकलौता कारण ये है कि मुझे पता है कि आप मेरे साथ हैं और आप मुझे कभी कुछ नहीं होने देंगे। अब आयत को उसी सुरक्षा का आशीर्वाद मिला है। ये हाथ भगवान के भेजे हुए हैं। सलमान और मेरी मां सलमा खान के लिए आभारी हूं, जिन्होंने हमें सिर्फ प्यार दिया है।

 

 

इससे पहले अर्पिता के पति आयुष शर्मा ने आयत की फर्स्ट फोटो शेयर की थी। जिनमें उनका पूरा परिवार अर्पिता और दोनों बच्चे आहिल-आयत नजर आ रहे थे। इसके साथ आयुष ने लिखा कि इस खूबसूरत दुनिया आयत तुम्हारा स्वागत है। तुम हमारी जिंदगी में बहुत सारी खुशियां लेकर आई हो। तुम सब के जीवन में प्यार और खुशी लाओ।

 

 

बता दें कि आयत के जन्म पर सलमान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि इस खूबसूरत दुनिया में तुम्हारा स्वागत है आयत। पूरे परिवार को बेस्ट तोहफा देने के लिए शुक्रिया अर्पिता और आयुष। मैं दुआ करता हूं कि इसे पढ़ने वाला हर शख्स उसके लिए दुआ करे और वो बड़ी होकर हम सबको गौरवान्वित करे। प्यार और इज्जत के लिए आपका शुक्रिया। आप लोग बहुत दयालु हैं, थैंक यू, थैंक यू,थैक यू। वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सलमान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई ईद पर आने वाली है। वहीं उन्होंने अपनी अगली फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की भी घोषणा कर दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर