शाहरुख खान के फैन ने पूछा मन्‍नत में एक रूम रेंट पर चाहिए, किंग खान ने बताया कितना है किराया

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने Twitter पर #AskSRK के तहत फैंस से सवाल पूछने को कहा तो एक फैन ने अजीब सवाल पूछ लिया। फैन ने पूछा कि उनके घर मन्‍नत में एक कमरा किराए पर चाहिए, कितना किराया है?

Shah Rukh Khan
Shah Rukh Khan 

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने Twitter पर #AskSRK के तहत फैंस से सवाल पूछने को कहा तो एक फैन ने अजीब सवाल पूछ लिया। फैन ने पूछा कि उनके घर मन्‍नत में एक कमरा किराए पर चाहिए, कितने का पड़ेगा? इसके बाद शाहरुख खान ने भी मजेदार जवाब दिया जोकि वायरल हो गया!शाहरुख खान ने जवाब दिया कि 30 साल की मेहनत में पड़ेगा। 

बता दें कि शाहरुख खान का यह बंगला बिलकुल समंदर किनारे है। इसी बंगले से शाहरुख खान कई बार अपने फैंस का अभिवादन करने बाहर आते हैं। शाहरुख के इस जवाब ने साफ कर दिया कि मन्‍नत उनके दिल के कितना करीब है। अगर कोई ऐसा घर कमाना चाहता है तो उसे जी तोड़ मेहनत करनी होगी। शाहरुख ने 2001 में 13.32 करोड़ में मन्‍नत कोलीज पर खरीदा था और आज इस बंगले की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपए है।

शुरुआत से ही शाहरुख खान इस महल की तरह दिखने वाले बंगले को खरीदना चाहते थे और उनका ये सपना पूरा भी हुआ। मन्नत मुंबई में रहने वाले सुपरस्टार के सबसे पसंदीदा घरों में से एक है। ये घर खुद शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने डिजाइन किया है। गौरी ने इस घर के हर कोने को बड़े ही आलीशान तरीके से डेकोरेट किया है। 

मन्नत एक थर्ड हेरीटेज स्ट्रक्चर वाला ऐसा घर है जिसे 1920 के दशक में बनाया गया था। इसे पहले विला वियना के नाम से जाना जाता था। बाद में शाहरुख ने इसे अपने परिवार के लिए खरीद लिया और इस खूबसूरत बंगले को मन्नत में बदल दिया। शाहरुख खान ने 26,328.52 स्क्वायर फीट में फैले इस बंगले को 2001 में खरीदा था।

शाहरुख खान का 6 मंजिला सी-फेसिंग बंगला मन्नत बांद्रा वेस्ट के बैंडस्टैंड में स्थित है। मन्नत बाहर से इतना खूबसूरत है कि मुंबई आने वाला हर शख्स यहां एक बार फोटो जरूर क्लिक कराता है। अंदर से भी मन्नत का इंटीरियर बहुत भव्य तैयार किया गया है। मन्नत के सामने एक सुंदर गार्डन है जो कि घर के लुक को और भी अधिक खूबसूरत बनाता है। बता दें, मन्नत किसी जमाने में शूटिंग लोकेशन के तौर पर इस्तेमाल किया जाता था। यहां कभी सनी देओल की फिल्म 'नरसिम्हा' का क्लाइमेक्स शूट किया गया था। इस जगह पर डेविड धवन की गोविंदा स्टारर 'शोला और शबनम' की शूटिंग भी हुई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर