संकट की घड़ी में मदद के ल‍िए आगे आए आयशा टाकिया के पति, क्वारंटीन सेंटर के लिए BMC को दिया अपना होटल

बॉलीवुड अदाकारा आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी कोरोना से जंग में मदद के लिए आगे आए हैं। फरहान ने साउथ मुंबई में स्थ‍ित अपने होटल को क्वारंटीन सेंटर बनाने के ल‍िए BMC को द‍िया है।

ayesha takia and farhan azmi
ayesha takia and farhan azmi 

कोरोना से जंग में सरकार को बॉलीवुड सितारों का पूरा साथ मिल रहा है। सितारे अपने अपने तरीके से सरकार की मदद कर रहे हैं। तमाम सितारों ने पीएम केयर्स फंड और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में दान दिया है, वहीं कई स‍ितारे रोज हजारों लोगों के भोजन का जिम्‍मा उठा रहे हैं। वहीं मदद करने वालों की फेहरिस्‍त में अब अदाकारा आयशा टाकिया और उनके पति फरहान आजमी का नाम भी जुड गया है।

कोरोना से जंग में दोनों मदद के लिए आगे आए हैं। जानकारी के अनुसार, फरहान ने साउथ मुंबई में स्थ‍ित अपने होटल को क्वारंटीन सेंटर बनाने के ल‍िए BMC को द‍िया है। फरहान आजमी ने अपने आफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट लिखकर इसकी जानकारी दी है। बता दें कि फरहान का साउथ मुंबई के कोलाबा में आलीशान गल्‍फ होटल है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Abu Farhan Azmi (@abufarhanazmi) on

देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में उन्‍होंने बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (BMC) को अपना गल्फ होटल क्वारंटीन सेंटर बनाने को दे द‍िया है। फरहान ने पोस्ट में लिखा कि गल्फ होटल एक स्टैंडिंग ओवेशन का हकदार है क्योंकि यह हर बार मुसीबत के समय काम आता है। बता दें कि 1993 के दौरान हुए दंगे में धारावी, प्रतीक्षा नगर और दूसरे क्षेत्र के लोग भी यहां ठहरे थे। 

सोनू सूद ने भी खोला था होटल
फरहान से पहले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्यकर्मियों के ल‍िए अपने होटल के दरवाजे खोल द‍िए हैं। सोनू सूद का मुंबई के जूहू में होटल है। इसी होटल को सोनू सूद ने स्‍वास्‍थ्‍यकर्मियों के लिए खोलने का फैसला किया था। सोनू सूद ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि यह मेरे लिए काफी सम्मान की बात होगी अगर मैं डॉक्टर और नर्स के लिए कुछ कर सकूं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर