आयुष्मान खुराना की 'बाला' की रिलीज डेट बदली, अब एक हफ्ते पहले होगी रिलीज

बॉलीवुड
Updated Sep 20, 2019 | 20:32 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की रिलीज डेट बदल गई है। फिल्म अब अपनी रिलीज डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज हो रही है।

Ayushmann Khurrana in Bala
Ayushmann Khurrana in Bala 
मुख्य बातें
  • बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म बाला की रिलीज डेट बदल गई है
  • फिल्म अब एक हफ्ता पहले रिलीज 15 नवंबर 2019 को रिलीज होगी
  • वहीं 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली विक्की कौशल की फिल्म भूत अब अगले साल रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अलग तरह की फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब आयुष्मान की फिल्म बाला चर्चा में है जो इस साल रिलीज होगी। बाला के रिलीज होने का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी है।

आयुष्मान की फिल्म बाला इस साल 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, जिसकी रिलीज डेट बदल गई है और फिल्म अब एक हफ्ते पहले रिलीज होगी। फिल्म अब 15 नवंबर को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी फिल्ममेकर करण जौहर ने दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'एक और गुड न्यूज ये है मेरे दोस्तों कि फनी और मजेदार फिल्म बाला की रिलीज डेट बदल गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

अब यह एक हफ्ते पहले रिलीज होगी। इसकी नई रिलीज डेट 15 नवंबर 2019 है।' फिल्म में आयुष्मान के अलावा एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और यामी गौतम अहम रोल में नजर आएंगी। मालूम हो कि फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजान हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे गंजे व्यक्ति के जिंदगी पर आधारित है, जिसके बाल उम्र से पहले ही उड़ने लगते हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था जो काफी मजेदार था।

मालूम हो कि करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म भूत 15 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी जिसकी रिलीज डेट में भी आज ही बदलाव हुआ है। विक्की कौशल स्टारर यह हॉरर फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी। भूत 21 फरवरी 2002 को रिलीज होगी। माना जा रहा है कि ऐसा दोनों फिल्मों को क्लैश होने से बचाने के लिए किया गया है। मालूम हो कि भूत में विक्की कौशल के अलावा एक्ट्रेस भऊमि पेडनेकर लीड रोल में नजर आएंगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर