'अंधाधुन' के लिए पहली पसंद नहीं थे आयुष्मान खुराना, इन एक्टर्स ने ठुकरा दी थी फिल्म

बॉलीवुड
Updated Aug 10, 2019 | 16:00 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म अंधाधुन लगातार धमाल मचा रही है। नेशनल फिल्म अवॉर्ड में अंधाधुन ने दो अवॉर्ड अपने नाम किया है। जिसके बाद श्री राम राघवन और आयुष्मान को लगातार बधाइयां मिल रही है।

Ayushmann khurrana starrer Andhadhun
Ayushmann khurrana  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अंधाधुन में के लिए आयुष्मान खुराना पहली पसंद नहीं थे।
  • इस फिल्म के लिए सबसे पहले वरुण धवन को अप्रोच किया गया था।
  • वरुण धवन और श्री राम राघवन फिल्म बदलापुर में साथ काम कर चुके हैं।

डायरेक्टर श्रीराम राघवन की फिल्म अंधाधुन बॉक्स-ऑफिस पर धूम मचाने के बाद राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में धूम मचा दी है। बेस्ट फिल्म और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड अपने नाम करने के बाद आयुष्मान खुराना और श्री राघवन को लगातार बधाईयां मिल रही हैं। वहीं लोगों को जानकार हैरानी होंगी इस फिल्म के लिए पहली पसंद आयुष्मान खुराना नहीं थे।

डायरेक्टर श्री राम राघवन इस फिल्म के लिए सबसे पहले वरुण धवन को कास्ट करना चाहते थे लेकिन वो किसी वजह से इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए थे। दरअसल वरुण धवन और श्री राम राघवन दोनों फिल्म बदलापुर में साथ काम कर चुके थे। इस फिल्म में दमदार एक्टिंग के लिए वरुण धवन को बेहद पसंद किया गया था। इसकी वजह से श्री राम राघवन दोबारा एक्टर के साथ काम करना चाहते थे ऐसे में वो वरुण से मिले।  

एक वेबसाइट के मुताबिक श्री राम राघव ने बताया कि बदलापुर में वरुण धवन के काम की काफी तारीफ हुईं थी। ऐसे में अंधाधुन के लिए मैं उनसे मिला तो वो बड़े बजट की फिल्मों में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

उन्होंने आगे बताया कि इसके लिए मुझे आयुष्मान खुराना ने टेक्स्ट मैसेज भेजा था जिसके बाद क्या हुआ वो सबको पता है। वहीं वरुण धवन के बाद इस किरदार के लए अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर को अप्रोच किया गया था। इसका खुलासा खुद हर्षवर्धन कपूर ने करण जौहर के चैट शो में किया था। उन्होंने बताया कि किसी कारणवश वो इस फिल्म को नहीं कर पाए थे। यही नहीं कई इंटरव्यू में आयुष्मान खुराना ने इस बात को खुद स्वीकार किया है कि वो इस फिल्म के पहली पसंद नहीं थे, लेकिन श्री राम राघवन से उन्होंने ये फिल्म छिनी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

बता दें कि 66वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा हो चुकी है। जिसमें अंधाधुन के लिए श्रीराम राघवन को बेस्ट डायरेक्टर और आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर के लिए अवॉर्ड मिला हैं। वहीं फिल्म में आयुष्मान खुराना के अलावा राधिका आप्टे और तब्बू मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। करीबन 32 करोड़ की कमाई में बनने वाली ये फिल्म 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर