New Film: करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे आयुष्मान खुराना!, पहले हो चुके रिजेक्ट

बॉलीवुड
Updated Dec 08, 2019 | 13:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Ayushmann Khurrana Karan Johar Film: आयुष्मान खुराना खुलासा कर चुके हैं कि कुछ साल पहले एक फिल्म के लिए वो खुद फिल्ममेकर करण जौहर से संपर्क कर चुके हैं। हालांकि उस दौरान उन्हें ठुकरा दिया गया था।

Ayushmann Khurrana Karan Johar Collaborating For A Romantic Comedy Film!
करण जौहर और आयुष्मान खुराना।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आयुष्मान खुराना जल्द 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगे।
  • आयुष्मान के इसी बीच करण जौहर के साथ भी काम करने की खबर आ रही है।
  • आयुष्मान को धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म के लिए अप्रोच किया जा रहा है। 

आयुष्मान खुराना बैक टू बैट हिट फिल्में देने के बाद बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। इन दिनों उनके फिल्मी करियर का गोल्डन दौर चल रहा है। आयुष्मान खुराना जिस भी फिल्म को हाथ लगा रहे हैं वो हिट हो जा रही है। आयुष्मान के पास पाइपलाइन में अभी कुछ और इंटरेस्टिंग प्रोजेक्ट भी हैं। अब खबर आ रही है कि आयुष्मान खुराना जल्द करण जौहर के साथ काम कर सकते हैं। उन्हें धर्मा प्रोडक्शन की नई फिल्म के लिए अप्रोच किया जा रहा है। 
फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, आयुष्मान खुराना से करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा ने एक फिल्म के लिए संपर्क किया है। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी। हालांकि अब तक इस पर आयुष्मान और करण की तरफ से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ayushmannk) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@karanjohar) on


वैसे आपको बता दें आयुष्मान खुलासा कर चुके हैं कि कुछ साल पहले एक फिल्म के लिए वो खुद फिल्ममेकर करण जौहर से संपर्क कर चुके हैं। हालांकि उस दौरान उन्हें ठुकरा दिया गया था। लेकिन अब लगता है कि वो वक्त जल्दी आएगा जब दोनों साथ में एक प्रोजेक्ट करेंगे।


करण जल्द ही अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट 'तख्त' के निर्देशन में बिजी होने वाले हैं। इस फिल्म में वो रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर सहित तगड़ी स्टारकास्ट लेकर आ रहे हैं। वहीं बाला की सक्सेस एंजॉय कर रहे आयुष्मान खुराना जल्द आनंद एल राय की 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आएंगे। इसी के साथ उनके पास अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो सीताबो' भी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर