कॉमेडी फ‍िल्‍मों के बाद आयुष्‍मान खुराना ने बदली पसंद, अब करना चाहते हैं एक्‍शन फिल्‍म

बॉलीवुड में अलग तरह के व‍िषयों पर आधारित फ‍िल्‍मों में काम कर एक नई पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना अब एक्‍शन फ‍िल्‍म करना चाहते हैं।

Ayushmann Khurrana
Ayushmann Khurrana 

बॉलीवुड में अलग तरह के व‍िषयों पर आधारित फ‍िल्‍मों में काम कर एक नई पहचान बनाने वाली बॉलीवुड एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना अब एक्‍शन फ‍िल्‍म करना चाहते हैं। इस बात का खुलासा खुद आयुष्‍मान खुराना ने अखबार को दिए साक्षात्‍कार में किया है। हालांकि आयुष्‍मान के पास अभी कोई एक्‍शन फ‍िल्‍म नहीं है क्‍योंकि उनकी इमेज अलग तरह की है। इन दिनों आने वाली फ‍िल्‍में गुलाबो सिताबो और शुभ मंगल ज्‍यादा सावधान को लेकर व्‍यस्‍त आयुष्‍मान खुराना ने बताया कि वह इस साल कुछ नया करने का सोच रहे हैं। वह चाहते हैं कि इस साल कोई एक्‍शन फ‍िल्‍म करें। 

आयुष्‍मान खुराना के इस बयान से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके पास किसी एक्‍शन फ‍िल्‍म का प्रपोजल हो। आयुष्‍मान ने साक्षात्‍कार में यह भी कहा कि वह स्क्रिप्‍ट के मामले में काफी सोचते हैं। वह हमेशा अलग तरह की स्क्रिप्‍ट मांगते हैं। उनकी कोशिश रहती है कि फ‍िल्‍मों में मनोरंजन के साथ सामाजिक संदेश दिया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्‍मान खुराना का नाम जब भी आता है तो एक अलग छवि सामने आती है। आयुष्‍मान उन सितारों में से हैं जिन्‍होंने हिंदी सिनेमा की एक नई लाइन खींची है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आयुष्‍मान खुराना की सफलता की कहानी काफी अलग रही है। 2019 में उनकी तीन फ‍िल्‍में आईं- आर्टिकल 15, बाला, ड्रीम गर्ल रिलीज हुईं और तीनों ही फ‍िल्‍मों को सराहा गया। इससे पहले वर्ष उनकी फ‍िल्‍म अंधाधुन और बधाई हो आई थीं। अंधाधुन के लिए उन्‍हें नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया। 2012 में उन्‍होंने विक्‍की डोनर से शुरुआत की और अलग तरह के विषयों वाली फ‍िल्‍में करके वह छा गए। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर