'बधाई दो' का ट्रेलर 25 जनवरी को होगा रिलीज, खुल जाएगा राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर का सीक्रेट

Badhaai Do Trailer Release date| राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'बधाई दो' के निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज की घोषणा कर दी है। फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ बधाई दो की ट्रेलर डेट सामने आई है...

Rajkummar Rao and Bhumi Pednekar Badhaai Do Trailer Release tomorrow-
बधाई हो। 
मुख्य बातें
  • बधाई हो के सीक्वल की लंबे टाइम से चर्चा है।
  • फिल्म के सीक्वल का नाम बधाई दो है।
  • राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर करेंगे लीड रोल।

आयुष्‍मान खुराना और सान्‍या मल्‍होत्रा की हिट फिल्म बधाई हो के सीक्वल की लंबे टाइम से चर्चा है। फिल्म के सीक्वल का नाम बधाई दो है। अब राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'बधाई दो' के निर्माताओं ने ट्रेलर रिलीज की घोषणा कर दी है। फिल्म के एक नए पोस्टर के साथ बधाई दो की ट्रेलर डेट सामने आई है। जिसमें बताया गया है कि बधाई दो का ट्रेलर 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। वैसे फ‍िल्‍म के सीक्‍वल की घोषणा के साथ ये भी तय हो गया था क‍ि इसमें आयुष्‍मान खुराना की जगह राजकुमार राव होंगे और उनके अपोज‍िट भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। 

फिल्म के पोस्टर में दूल्हा और दुल्हन के रूप में सजे भूमि और राजकुमार एक-दूसरे का मुंह ढके हुए दिखाई दे रहे हैं। अभिनेताओं ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक ही पोस्टर को अलग-अलग कैप्शन के साथ अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया है। राजकुमार ने लिखा, 'कल आ रहा है हमारा ट्रेलर। कल बधाई देना वैसे ही आज भी देना चाहो तो दे सकते हैं। इसे अब और गुप्त नहीं रख सकता, बधाई दो ट्रेलर कल आउट होगा! #बधाईदोइनसिनेमा।'

भूमि पेडनेकर ने भी पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'अरे यार, अब तो ये सीक्रेट कल आउट हो जाएगा! क्योंकि कल आ रहा है हमारा ट्रेलर और हम आ रहे हैं थिएटर्स मैं। हे भगवान, मैं बहुत उत्साहित हूं'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@rajkummar_rao)

फिल्म में राजकुमार एक महिला पुलिस थाने के पुलिस वाले की भूमिका निभाएंगे, वहीं भूमि फिल्म में एक पीटी शिक्षक की भूमिका निभा रही हैं। बधाई दो की कहानी और किरदार 2018 की फिल्म से अलग होंगे। 'बधाई दो' में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण और अन्य जैसे कलाकार भी होंगे। फिल्म का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी कर रहे हैं।

क्‍या थी बधाई हो की कहानी 
जंगल पिक्चर्स और क्रोम पिक्चर्स के बैनर तले बनी बधाई हो में ज्‍यादा उम्र में प्रेग्‍नेंसी को द‍िखाया था। अगर बड़ी उम्र में मह‍िला कंसीव कर ले तो पर‍िवार और समाज इस पर क्‍या र‍िएक्‍शन देता है, इसी थीम पर फ‍िल्‍म की कहानी बनी थी। इसे शांतनु श्रीवास्‍तव ने लिखा था और अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने डायरेक्‍ट क‍िया था।

फ‍िल्‍म में नीना गुप्‍ता की भूमिका को काफी सराहा गया था जो दादी-नानी बनने की उम्र में मां बनने की खबर देती हैं। ये फ‍िल्‍म्‍ 19 अक्‍टूबर 2018 को दशहरे के मौके पर र‍िलीज हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर