Anushka Shetty Wedding: इंडियन क्रिकेटर के साथ घर बसाने जा रहीं बाहुबली की 'देवसेना'? जल्द कर सकती हैं शादी

anushka shetty News: बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी और प्रभास की अफेयर की खबरें काफी दिनों चर्चा में रही थी। दोनों की जोड़ी लोगों ने खूब पसंद की थी। वहीं एक्ट्रेस अपनी शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।

Anushka Shetty
Anushka Shetty 
मुख्य बातें
  • जल्द शादी करने जा रही हैं बाहुबली की 'देवसेना'।
  • ऐसी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस इंडियन क्रिकेटर से शादी करने जा रही हैं।
  • अनुष्का शेट्टी और प्रभास की अफेयर की खबरें काफी दिनों तक चर्चा में रही थी।

बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी साउथ की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं। फिल्म बाहुबली में देवसेना के किरदार में लोगों ने उन्हें खूब पसंद किया था। फिल्म में उनके को-एक्टर प्रभास के साथ उनकी जोड़ी खूब हिट हुई थी। आलम ये था कि लोग इस रील जोड़ी को रियल मान बैठे थे। यही नहीं फैंस चाहते थे कि दोनों शादी कर ले। जिसके बाद प्रभास और अनुष्का की अफेयर की खबरें काफी दिनों तक सुर्खियों में रहीं थी।

हाल ही में अनुष्का शेट्टी को लेकर ऐसी खबर आ रही है कि एक्ट्रेस किसी क्रिकेटर से शादी करने वाली हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का एक इंडियन क्रिकेटर को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी तक क्रिकेटर के नाम खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि क्रिकेटर नॉर्थ से बिलॉन्ग करता है।

वहीं एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्मी प्रोजेक्ट को लेकर काफी बिजी तल रही हैं। आने वाले दिनों में एक्ट्रेस फिल्म 'निशब्धम' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अनुष्का के साथ आर माधवन लीड रोल में हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Happy Sharing By Dks (@happysharingbydks) on

 

खबरों के मुताबिक फिल्म 'निशब्धम' एक साइलेंट थ्रिलर है। फिल्म में  अनुष्का फिल्म में म्यूट आर्टिस्ट का किरदार निभा रही हैं। फिल्मम 21 फवरी को रिलीज होगी। फिलहाल एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस प्रमोशन के साथ अपनी शादी की तैयारी भी कर रही हैं।  वहीं फिल्म में अनुष्का शेट्टी के साथ-साथ अर्जुन रेड्डी की एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी नजर आएंगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ENTERTAINMENT WORLD (@ientertainer007) on

 

बता दें कि अनुष्का स्टारर निशब्दम दुनिया भर में 02 अप्रैल को रिलीज होगी। फिल्म तेलुगु, अंग्रेजी, तमिल, हिंदी और मलयालम में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन हेमंत मधुकर ने किया है।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर