Thalapathy Vijay Beast: थलापति विजय की फिल्म बीस्ट में दिखेगा जबरदस्त एक्शन, जानें कहानी

Thalapathy Vijay Beast: थलपति विजय की नेल्सन दिलीपकुमार की निर्देशित फिल्म बीस्ट से सभी को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं। फिल्म का ट्रेलर आने के बाद सभी को उसका इंतजार था। अपने चहेते एक्टर के इस फिल्म के लिए विजय के फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

Thalapathy Vijay Beast
Thalapathy Vijay Beast 
मुख्य बातें
  • थलपति विजय की फिल्म बीस्ट इन दिनों चर्चा में है
  • फिल्म बीस्ट में दिखेगा फाइट, एक्शन और एयर स्ट्राइक
  • विजय के फैंस का एक्साइटमेंट अलग ही स्तर पर

Thalapathy Vijay Beast: थलपति विजय की नेल्सन दिलीपकुमार निर्देशित आगामी फिल्म बीस्ट ने अपने दमदार ट्रेलर से सभी को दीवाना बना दिया है। विजय फिल्म के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया जिसे देखने के बाद विजय के फैंस का एक्साइटमेंट अलग ही स्तर पर पहुंच गया है। बीस्ट फिल्म के मेकर्स ने फिल्म के बैक टू बैक अपडेट्स से फैंस को जोड़े रखा है। वीडियो में थलपति अपने स्वैग में खूब दमदार दिखाई दे रहे हैं। ट्रेलर ही यह समझाने के लिए काफी है कि फिल्म कैसी होने वाली है।

थलापति की ये फिल्म एक्शन मूवी है साथ ही इस फिल्म में एक से बढ़कर एक उम्दा कलाकार भी हैं। फिल्म में पूजा हेगड़े और सेल्वाराघवन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। जबकि संगीत, रॉकस्टार अनिरुद्ध ने दिया है। फिल्म सन पिक्चर्स ने बनाई है। बीस्ट 13 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी। फिल्म में उन्हें एक जासूस के रूप में दिखाया गया है। बीस्ट थलपति की 65वीं फिल्म है। फिल्म बेस्ट में आपको कुछ ऐसी झलक देखने को मिलेगी जिसमें ट्रेलर की शुरुआत आतंकवादियों के झुंड के साथ एक मॉल में होती है।

कहानी की बात करें तो आतंकवादी पूरे मॉल में गोलियों की बारिश करते हैं और लोगों को बंधक बना लेते हैं। जैसे ही खुफिया अधिकारी कार्रवाई की सही योजना पर विचार करते हैं, उन्हें आशा की किरण का एहसास होता है। जो कि मॉल में ही मौजूद सुपरस्पाई होता है। वही फैंस ने इस फिल्म को लेकर अलग-अलग तरह की बातें कही है एक फैंस ने लिखा है कि यह फिल्म बिल्कुल केजीएफ की तरह ही है और हम इसका काफी लुफ्त उठा रहे हैं। वहीं विजय ने फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज किए हैं। बड़ी बजट की इस फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार भी मिल रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर