भाग्यश्री ने घर से भागकर की थी शादी, इस वजह से पति से कुछ समय के लिए हो गई थी अलग

एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) ने घर से अपने दोस्त हिमालय दासानी से शादी करने के बाद एक्टिंग से दूरी बना ली थी। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि शादी के बाद वो और उनके पति कुछ समय के लिए अलग हो गए थे।

Bhagyashree with husband Himalaya Dasani
Bhagyashree with husband Himalaya Dasani 
मुख्य बातें
  • एक्ट्रेस भाग्यश्री ने हाल ही में खुलासा किया कि शादी के बाद कुछ समय के लिए वो अपने पति हिमालय दासानी से अलग हो गईं थीं
  • भाग्यश्री ने बताया कि आज भी वो उस समय के बारे में सोचती हैं तो डर जाती हैं
  • मालूम हो कि भाग्यश्री ने हिमालय से शादी करने के बाद एक्टिंग से दूरी बना ली थी

बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री अपनी फिल्म मैंने प्यार किया के लिए जानी जाती हैं, जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आईं थीं। भाग्यश्री ने साल 1989 में इसी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था जो हिट साबित हुई और उन्हें काफी पसंद किया गया लेकिन इसके बाद भाग्यश्री ने अपने स्कूल के दोस्त हिमालय दासानी से शादी कर ली और एक्टिंग से दूरी बना ली। 

भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में यह खुलासा किया था कि उनके घरवाले शादी के लिए नहीं मान रहे थे जिसके बाद उन्होंने मंदिर में हिमालय से शादी कर ली थी। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने बताया कि शादी के बाद कुछ समय के लिए वो अपने पति से अलग हो गईं थीं। भाग्यश्री का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो कह रही हैं, 'हिमालय जी मेरा पहला प्यार थे और मैंने उनसे शादी की। लेकिन एक अरसा था बीच जब हम दोनों जुदा हो गए। उस समय मेरे अंदर यह फीलिंग थी कि क्या होता अगर ये मेरी जिंदगी में नहीं आए होते और जिंदगी में होता। इसके बाद करीब 1.5 साल तक हम दोनों साथ नहीं थे और वो अहसास आज भी याद आता है तो डर लगता है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

 

एक्टिंग छोड़ने को लेकर कही थी ये बात

भाग्यश्री ने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ने को लेकर एक इंटरव्यू में बात की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी फिल्म 'मैंने प्यार किया बड़ी हिट साबित हुई थी लेकिन अपने पति और बेटे अभिमन्यु के चलते मैंने फिल्में करने से इंकार कर दिया क्योंकि मैं उन दोनों से बहुत प्यार करती थी। एक्ट्रेस ने कहा था कि उन्हें इस बात का कोई पछतावा नहीं है कि उन्होंने अपना एक्टिंग करियर छोड़ होममेकर बनने का फैसला किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

बता दें कि भाग्यश्री भले ही लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुईं हैं। भाग्यश्री इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वो अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और अक्सर वर्कआउट करते हुए वीडियो शेयर करती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 7 लाख फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर