Pati Patni Aur Woh: कार्तिक आर्यन के विवादित डायलॉग पर भूमि पेडनेकर ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Nov 06, 2019 | 21:13 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Pati Patni Aur Woh Dialogue Controversy: फिल्म पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन के वैवाहिक रेप वाले जोक पर हुए विवाद को लेकर भूमि पेडनेकर ने अपना पक्ष रखा है।

Pati Patni Aur Woh
Pati Patni Aur Woh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पति पत्नी और वो के डायलॉग पर हुआ था विवाद
  • इसमें वैवाहिक बलात्कार को जोक के रूप में दिखाया गया था
  • भूमि पेडनेकर ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है

हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो का ट्रेलर रिलीज हुआ था। इसमें लीड रोल में कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी फनी था, लेकिन इसके एक डायलॉग ने तूल पकड़ लिया और इस पर जबरदस्त विवाद खड़ा हो गया। ये डायलॉग वैवाहिक रेप जैसे गंभीर विषय को लेकर था, जिसका ट्रेलर में जोक बनाया गया था। अब फिल्म की लीड एक्ट्रेस भूमि ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

दरअसल पति पत्नी और वो में कार्तिक आर्यन चिंटू शर्मा के रूप में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में वे डायलॉग बोलते हैं, 'बीवी से सेक्स मांग लें तो हम भिखारी, बीवी को सेक्स ना दें तो हम अत्याचारी और किसी तरह जुगाड़ लगा के उससे सेक्स हासिल कर लें ना तो बलात्कारी भी हम ही।' सोशल मीडिया पर इसी को लेकर आलोचना की जा रही थी। हाल ही में जूम के साथ एक इंटरव्यू में भूमि से इस बारे में पूछा गया।

 

 

भूमि ने कहा कि अगर हमने किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, तो हम माफी मांगते हैं, क्योंकि हमारा वो इरादा नहीं था। पति पत्नी और वो से जुड़ा हुआ कोई भी शख्स इससे संबंधित नहीं है और उसकी सोच ऐसी नहीं है। इस बारे में भूमि ने आगे कहा कि मुदस्सर (अजीज, फिल्म के डायरेक्टर) हमेशा महिलाओं का सम्मान करते हैं। मेरी फिल्में इस बारे में बहुत कुछ कहती हैं कि मैं अपने जेंडर के बारे में क्या सोचती हूं और क्या करना चाहती हूं। हम लगातार लिंग भेद को कम करने की तरह काम कर रहे हैं। इसलिए, मैं किसी भी ऐसी चीज का हिस्सा नहीं बनूंगी, जो इसे (लिंग भेद को) बढ़ाता हो। मैंने कई फिल्मों के लिए मना किया, जो मुझे इसके लिए अच्छा पैसा दे रही थीं। वे फिल्में बड़ी हिट साबित हुईं।

 

 

आपको बता दें कि पति पत्नी और वो साल 1978 में आई इसी टाइटल की फिल्म का रीमेक है। ये फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। इसकी सीधी टक्कर आशुतोष गोवारीकर की पीरियड फिल्म पानीपत से होने वाली है। पानीपत में अर्जुन कपूर, कृति सेनन और संजय दत्त लीड रोल में हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर