Aashram 3: बॉबी देओल ने की आश्रम 3 की घोषणा, बाबा निराला की काली करतूतों से उठने वाला है पर्दा

Aashram 3 Announcement: एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज आश्रम का तीसरा सीजन जल्द आने वाला है। बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है।

Aashram 3 Announcement
Aashram 3 Announcement 
मुख्य बातें
  • बॉबी देओल की सुपरहिट वेबसीरीज है आश्रम
  • आश्रम के तीसरे सीजन का फैंस को है बेसब्री से इंतजार
  • बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है

Aashram 3 Announcement: एमएक्स प्लेयर की लोकप्रिय और चर्चित वेबसीरीज आश्रम का तीसरा सीजन जल्द आने वाला है। बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर तीसरे सीजन की घोषणा कर दी है। बॉबी देओल ने इंस्टाग्राम पर एक टीजर वीडियो शेयर किया है जिसमें 3 लिखा नजर आता है और बैकग्राउंड म्यूजिक में आश्रम का म्यूजिक सुनाई देता है। इस वीडियो को हजारों बार देखा जा चुका है। 

प्रकाश झा के निर्देशन में बनीं MX Player की वेबसीरीज आश्रम के पहले और दूसरे सीजन जबरदस्त हिट रहे। दूसरे सीजन के बाद से ही तीसरे सीजन की मांग होने लगी थी। आश्रम का दूसरा सीजन फैंस के लिए 11 नवंबर को MX Player पर रिलीज किया गया था।

पहले सीजन में जहां पम्मी और उसके परिवार का बाबा ने भरोसा जीता, वहीं दूसरे सीजन में बाबा की करतूतें पम्मी और उसके परिवार के सामने आ गईं। दूसरे सीजन में बाबा का भयानक रूप लोगों के सामने आया लेकिन अभी भी बाबा पर कोई आंच नहीं आई। अब तीसरे सीजन के लिए फैंस उत्साहित हैं कि आगे क्या होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल लंबे समय से पर्दे से गायब थे और ओटीटी की दुनिया ने बॉबी देओल के करियर को पंख दिए। आश्रम ने उनके करियर को नया मुकाम दिया। बाबा निराला काशीपुर वाले के किरदार में बॉबी देओल ने अपनी अदाकारी का ऐसा उदाहरण पेश किया कि वे फैंस के दिमाग में घर कर गए। 

वेबसीरीज आश्रम की कहानी काल्पनिक शहर काशीपुर पर आधारित है, जहां एक स्वयंभू भगवान बाबा निराला का रुतबा है। धर्म के पर्दे के पीछे पर वह काली करतूतें करता है। एक लड़की पम्मी उसके जाल में फंस जाती हैं। वह बाबा पर पूरा विश्वास करती है लेकिन बाबा उसके परिवार को दलदल में झोंक देता है। आश्रम की कहानी ड्रग्स, रेप, नरसंहार और राजनीति के ईर्द-गिर्द घूमती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर