[VIDEO] सामने आया Aashram का First Look, अलग ही अवतार में नजर आए बॉबी देओल

Aashram Bobby Deol First Look: सुशांत सिंह राजपूत की आगामी वेब सीरीज 'आश्रम' अगस्त महीने में प्रीमियर के लिए तैयार है। अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक शेयर किया है।

Bobby Deol's first look at the ashram
आश्रम में बॉबी देओल का फर्स्ट लुक  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अगस्त में रिलीज होगी बॉबी देओल की आश्रम वेब सीरीज
  • फर्स्ट लुक में तिलक और दाढ़ी के साथ नए अवतार में आए नजर
  • प्रकाश झा ने निर्देशित की है वेब सीरीज, बाबा के रोल में दिखेंगे बॉबी

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल ने अपनी आगामी सीरीज 'आश्रम' का फर्स्ट लुक शेयर किया है। शुक्रवार, 31 जुलाई, 2020 ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट किए जाने के बाद यहां लगातार देखा और शेयर किया जा रहा है। पोस्टर में बॉबी को बेहद अलग और दिलचस्प लुक में देखा जा सकता है। अभिनेता के फर्स्ट लुक को देखकर फैंस को यकीन है कि इस सीरीज को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।

दादी, कुर्ते और तिलक के साथ नजर आए बॉबी देओल:
अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर बॉबी देओल की ओर से शेयर किए गए सीरीज के छोटे से वीडियो में आग की लपटों के ग्राफिक्स को भी देखा जा सकता है, इस बीच बॉबी हाथ जोड़े और आंखें बंद किए नजर आ रहे हैं।

वीडियो के साथ बैकग्राउंड में म्यूजिक भी सुना जा सकता है। फर्स्ट लुक में अभिनेता को एक क्रीम कलर के कुर्ते में देखा जा सकता है, साथ ही चेहरे पर लाल टीका और लंबी दाढ़ी भी नजर आ रही है।

पोस्ट के साथ, अभिनेता ने अपनी आगामी सीरीज के बारे में बात करते हुए एक नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा, 'यहां # आश्रम का पहला लुक है, मैं इसे आप सभी के साथ 28 अगस्त, 2020 को केवल MX Player पर देख रहा हूं।' नीचे देखें फर्स्ट लुक वीडियो के साथ सीरीज का फर्स्ट लुक।

इस पोस्ट को देखकर बॉबी के फैंस खुद को कमेंट करने से रोक नहीं सके और शानदार अवतार और आगामी प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता की तारीफ की। पोस्ट को लगातार लाइक्स और कमेंट्स मिल रहे हैं। बॉबी के दोस्त और सह-कलाकार भी अभिनेता और पोस्टर की तारीफ करते नजर आए।

आश्रम सीरीज की कहानी:
प्रकाश झा निर्देशित सीरीज में बॉबी देओल, चंदन रॉय सान्याल, अनुप्रिया गोयनका, दर्शन कुमार और सचिन श्रॉफ ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं। सीरीज को कथित तौर पर अयोध्या और लखनऊ में बड़े पैमाने पर शूट किया गया है। यह भी बताया गया है कि बॉबी विवादित बाबा की भूमिका में नजर आएंगे। यह एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ 28 अगस्त, 2020 को प्रीमियर के लिए तैयार है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर