Aashram 2 Release date: नवंबर में इस दिन होगा 'आश्रम 2' का प्रीमियर, निराला बाबा के रोल में बॉबी देओल की वापसी

MX प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का प्रीमियर नवंबर महीने में होगा। निराला बाबा काशीपुर वाले के किरदार के साथ बॉबी देओल वापसी करने जा रहे हैं।

Aashram 2 Release date
Aashram 2 Release date 
मुख्य बातें
  • जल्‍द आने वाला है बॉबी देओल की वेबसीरीज आश्रम का दूसरा सीजन
  • पहले सीजन को खूब क‍िया गया था पसंद, म‍िल चुके हैं 331 मिलियन व्‍यूज
  • अब मेकर्स जल्‍द लाना चाहते हैं इस वेबसीरीज का दूसरा सीजन

Aashram 2 Release date: MX प्‍लेयर की लोकप्रिय वेबसीरीज आश्रम के दूसरे सीजन का प्रीमियर नवंबर महीने में होगा। निराला बाबा काशीपुर वाले के किरदार के साथ बॉबी देओल वापसी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो प्रकाश झा के न‍िर्देशन में बनी बॉबी देओल स्‍टारर MX Player की वेब सीरीज 'आश्रम' के दूसरे सीजन का प्रीमियर 11 नवंबर को होगा। दर्शकों को इस वेबसीरीज के पहले सीजन में बॉबी देओल का अंदाज बेहद पसंद आया था। क्राइम, थ्रिलर आधारित इस वेबसीरीज को अब तक 331 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। 

यह वेब सीरीज 'आश्रम आस्था और धर्म के नाम पर चल रहे गंदे खेल को उजागर करती है। 9 एपिसोड वाली यह वेबसीरीज दर्शकों को बांधे रखती है और मनोरंजन के साथ कई सवाल छोड़ जाती है। पहला सीजन ऐसे मोड़ पर आकर खत्‍म हुआ था, जहां दर्शकों के मन में जिज्ञासा चरम पर पहुंच गई थी। अब दूसरे सीजन में इन सभी सवालों के जवाब मिलेंगे और कहानी आगे चलेगी। 

पहले चर्चा थी कि इसका अगला सीजन साल 2021 में आएगा लेकिन अब खबर मिल रही है कि मेकर्स नवंबर में ही दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं। हालांकि इस बात की अधिकारिक घोषणा अभी नहीं हुई है। 'आश्रम (Aashram)' में निराला बाबा के किरदार में बॉबी देओल शानदार लगे हैं। उन्‍होंने बखूबी इस किरदार को निभाया है। दर्शकों में कहानी को लेकर पैदा हुए रोमांच और जिज्ञासा के अलावा बॉबी देओल के क्रेज को मेकर्स भुनाना चाहते हैं।

 

ऐसी है कहानी 

बॉबी देओल यानि निराला बाबा काशीपुर चमत्कारी है। भक्तों के सामने उसकी लीलाएं जितनी चमत्‍कारी हैं, उससे कहीं ज्यादा मारक, घातक और त्रासक परदे के पीछे हैं। कहानी में दिखाया जाता है कि कैसे ये बाबा प्रताड़ितों का सहारा बनकर उनका शोषण करते हैं। फ‍िल्‍म दिखाती है कि कैसे राजनेता और प्रशासन इन बाबाओं की काली करतूतों पर पर्दा डाल देते हैं। बीते कई वर्षों में हरियाणा और अन्‍य राज्‍यों में ऐसे बाबा पुलिस के शिकंजे में आए हैं जिनसे प्रेरित निराला बाबा का किरदार लगता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर