Actors Who Are Singers Too: एक्‍टर के साथ बेहतरीन सिंगर हैं ये सितारे, कई ने तो फ‍िल्‍म में भी गाए हैं गाने

Bollywood Actors Who Are Successful Singers Too: बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। वह एक्‍टर के साथ साथ कई दूसरे काम भी करते हैं, उसमें भी सफल हैं।

Bollywood Actors Who Are Successful Singers Too
Bollywood Actors Who Are Successful Singers Too 
मुख्य बातें
  • एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना बेहतरीन सिंगर भी हैं।
  • श्रद्धा कपूर ने भी कई फ‍िल्‍मों में गाए हैं गाने।
  • आलिया भट्ट और सोनाक्षी भी कर चुकी हैं गाने र‍िलीज।

Bollywood Bollywood Actors Who Are Successful Singers Too: बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं जो बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं। वह एक्‍टर के साथ साथ कई दूसरे काम भी करते हैं, उसमें भी सफल हैं। कोई एक्टिंग के साथ साथ बिजनेस करता है, कोई फैशन लेबल का मालिक है, कई सितारे प्रोड्यूसर हैं और कई स‍ितारे बेहतरीन सिंगर। ऐसे सितारे जो एक्टिंग के साथ साथ गाने का भी शौक रखते हैं, उनकी फेहरिस्‍त काफी लंबी है। कई द‍िग्‍गज सितारों के नाम भी इस फेहरिस्‍त में शामिल है। आइये एक नजर डालते हैं ऐसे ही सितारों पर- 

आयुष्‍मान खुराना (Ayushmann Khurrana)
विकी डोनर से अपने एक्टिंग कर‍ियर की शुरुआत करने वाली एक्‍टर आयुष्‍मान खुराना बेहतरीन सिंगर भी हैं। उनकी गायकी का उदाहरण कई मौकों पर देखा गया है। आयुष्‍मान ने कई फ‍िल्‍मी गानों को अपनी आवाज दी है। फ‍िल्‍म नौटंकी साला के गाने साडी गली, बेवकूफ‍ियां फ‍िल्‍म के गाने खामखां, दिल ए नादान (हवाईजादा), नज्‍म नज्‍म (बरेली की बर्फी), पानी दा रंग जैसे कई गानों को आवाज दी है। 

श्रद्धा कपूर
फ‍िल्‍म आशिकी में सिंगर बनने का ख्‍वाब देखने वाली श्रद्धा कपूर असल जिंदगी में बेहतरीन गायिका हैं। उन्‍होंने एक विलेन के गाने गलियां, हैदर के गाने दो जहां, एबीसीडी 2 के गाने बेजुबान फ‍िर से, बागी के गाने सब तेरा, तेरे तेरे दिन, वो जहां, हाफ गर्लफ्रेंड के गाने मैं फ‍िर भी तुमको चाहूंगी को उन्‍होंने ही गाया है। 

आलिया भट्ट 
श्रद्धा कपूर की तरह आलिया भट्ट को भी गाने का शौक है। उन्‍होंने राहत फतेह अली खान के गाने 'मैं तैनू समझावां' के नए वर्जन को आवाज दी। उन्‍होंने हम्‍टी शर्मा की दुल्‍हनियां और हाईवे के गाने सूहा साहा को भी गाया है। 

फरहान अख्‍तर 
जाने माने एक्‍टर फरहान अख्‍तर तो प्रोड्यूसर, डायरेक्‍टर, लेखक और संगीतकार हैं। उन्‍होंने रॉक ऑन के गाने सेनोरिटा को गाया है। 

सोनाक्षी सिन्हा 
बॉलीवुड एक्‍टर सोनाक्षी सिन्‍हा ने भी गायकी में हाथ आजमाया। उन्‍होंने कुछ समय पहले गाना 'आज मूड इश्‍कोहोलिक है' लॉन्‍च किया था। हालांकि इस गाने को बहुत अधिक प्रशंसा नहीं मिली थी। 

परिणीति चोपड़ा 
अदाकारा परिणीति चोपड़ा भी गाना पसंद करती हैं। उन्‍होंने फ‍िल्‍म मेरी प्‍यारी बिंदु के एक गाने को आवाज दी है। जब भी उन्‍हें फुरसत मिलती है तो वह सिंगिंग वीडियो बनाती हैं और पोस्‍ट करती हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर